logo-image

नई दिल्ली स्टेशन पर गैंगरेप, रेलवे कर्मियों ने प्लेटफॉर्म पर ही बनाया हवस का शिकार

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से हैवानियत की खबर सामने आ रही है. यहां गैंगरेप को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, महिला को बहाने से बुलाकर रेलवे कर्मचारी ने ही गैंगरेप को अंजाम दिया. उसमें उसके साथ एक अन्य साथी भी शामिल था.

Updated on: 23 Jul 2022, 09:28 AM

highlights

  • रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर हैवानियत
  • 4 आरोपित गिरफ्तार, सभी रेलवे कर्मचारी
  • प्लेटफॉर्म पर बने कमरे में की गई हैवानियत

नई दिल्ली:

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से हैवानियत की खबर सामने आ रही है. यहां गैंगरेप को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, महिला को बहाने से बुलाकर रेलवे कर्मचारी ने ही गैंगरेप को अंजाम दिया. उसमें उसके साथ एक अन्य साथी भी शामिल था. इसके बाद दो अन्य लोगों ने इसमें साथ दिया. सभी आरोपित रेलवे कर्मचारी ही हैं. ये पूरी वारदात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पर 8-9 के बीच में बने एक कमरे में अंजाम दी गई. 

धोखे से परिचित ने बुलाया, फिर गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता महिला की उम्र 30 साल है. उसकी यहां आरोपितों में से एक से कुछ समय पहले जान-पहचान हुई थी. उसी ने गुरुवार-शुक्रवार की रात महिला को बहाने से बुलाया था. फिर इसके बाद आरोपी उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर-8/9 पर बने एक कमरे में ले गया. यह कमरा प्‍लेटफॉर्म पर फुटओवर ब्रिज के नीचे इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट और अन्य विभाग द्वारा इस्तेमाल करने के लिए बनाया गया है, जिसमें कुछ उपकरण भी लगे हैं.

गैंगरेप के दौरान महिला हुई बेहोश

बताया जाता है कि मुख्य आरोपी ने वहां तीन और लोगों को बुला लिया. बताया जाता है कि सभी आरोपी नशे में थे. जिन्होंने महिला को डरा-धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया. मामले में सीधे तौर पर दो लोग शामिल बताए गए. लेकिन अन्य दो को भी पुलिस ने इनका साथ देने के आरोप में गिरफ्तार किया. बताया जाता है कि वारदात गुरुवार-शुक्रवार आधी रात 12:30 बजे से 1:30 बजे के बीच अंजाम दी गई. बाद में आरोपी मौके से भाग गए. महिला बेहोश हो गई थी. जिसके बाद उसे रात करीब 2.30 बजे होश आया. जिसके बाद महिला ने पीसीआर कॉल की, तो सबके होश उड़ गए. 

ये भी पढ़ें: यूपी के हाथरस में ऱफ्तार का कहर, गंगा जल लेकर जा रहे सात कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा

चारों आरोपित नशे में थे

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मुख्य आरोपित को दबोच लिया. वो रेलवे का कर्मचारी है. उससे पूछताछ के बाद तीन अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. सूत्रों का कहना है कि चारों आरोपी नशे में थे. बताया गया है कि गिरफ्तार आरोपी रेलवे के इलेक्ट्रिकल और अन्य डिपार्टमेंट में काम करते हैं. DCP रेलवे हरेंद्र सिंह ने बताया कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 30 साल की महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ. गुरुवार(21.07) रात स्टेशन प्लेटफॉर्म 8-9 पर बिजली के रखरखाव स्टाफ की झोपड़ी में बलात्कार किया गया था. सभी 4 आरोपी विद्युत विभाग में रेलवे कर्मचारी हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.