News Nation Logo

MP में महिला से गैंगरेप...प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया, हैवानियत की सारी हदें पार

एमपी में महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया. वहीं, महिला ने शोर मचाकर बचाव के लिए गुहार लगाई, लेकिन आसपास बस्ती ना होने की वजह से किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी और हैवानों ने उसके साथ दरिंदी की सारी हदें पर कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Jan 2021, 02:47:47 PM
Gang rape with woman in Sidhi

MP में महिला से गैंगरेप...प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया (Photo Credit: IANS)

सीधी:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी में गैंगरेप (gangrape) की वारदात सामने आई है. सीधी के अमिलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया. दरिंदों की इस हैवानियत से पीड़ित महिला की हालत  बेहत खराब है. पीड़ित का इलाज रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है. वारदात सीधी (Sidhi) जिला मुख्यालय से 40 मील दूर अमिलिया थाना क्षेत्र में हुई. फिलहाल, पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के 18 जिलों तक पहुंचा बर्ड फ्लू, देखें लिस्ट

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला के पति की चार साल पहले मौत हो चुकी है. वह अपने दो बेटों के साथ अक झोपड़ी में दुकान चलाती हैं. शनिवार रात गांव के ही तीन युवकों ने महिला को आवाज देकर पानी मांगा. महिला ने पानी न होने की बात कही तो आरोपी झोपड़ी के टटिए को तोड़कर अंदर घुस गए.

यह भी पढ़ें : जबलपुर के मटर की ग्लोबल ब्रांडिंग होगी, सीएम शिवराज ने भी की तारीफ

महिला ने शोर मचाकर बचाव के लिए गुहार लगाई, लेकिन आसपास बस्ती ना होने की वजह से किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी और हैवानों ने उसके साथ दरिंदी की सारी हदें पर कर दी. दरिंदगी की हद तो तब हो गई जब दरिंदों ने गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया.

 

 

First Published : 11 Jan 2021, 02:42:41 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.