News Nation Logo

UP: सरपंच पद के दावेदार की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत दर्ज

लड़की ने गांव के 4 युवकों पर अपहरण और बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है. हमने एफआईआर दर्ज करके लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने स्कूल जा रही थी तभी चारों आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 18 Mar 2021, 05:04:18 PM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल)

highlights

  • बाराबकी में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म
  • सरपंच के उम्मीदवार की बेटी थी पीड़िता
  • पुलिस ने शिकायत दर्ज किया

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही गांव के 4 युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया है. एएसपी मनोज कुमार पांडे ने कहा, यह घटना जैदपुर में बुधवार को हुई थी और गुरुवार को पुलिस को मामले की सूचना दी गई. लड़की ने गांव के 4 युवकों पर अपहरण और बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है. हमने एफआईआर दर्ज करके लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने स्कूल जा रही थी तभी चारों आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

घर पहुंचने के बाद उसने अपने घरवालों को सारी घटना बताई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई. पीड़ित के पिता ने कहा कि वह आगामी पंचायत चुनावों में ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार हैं और उन पर दबाव डाला जा रहा है कि वह चुनाव न लड़ें. इसके लिए उन्हें पैसे लेने का प्रस्ताव भी दिया गया, लेकिन इससे इनकार करने पर उनकी बेटी का 4 युवकों ने अपहरण कर लिया. उन्होंने आरोपियों के नाम आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा बताए हैं. एएसपी ने कहा, पीड़िता की शिकायत और बयान दर्ज कर लिया गया है. हमने जांच शुरू कर दी है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे.

औरैया में 51 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ महिलाओं ने दर्ज करवाई शिकायत
उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति के खिलाफ महिलाओं और लड़कियों ने उत्पीड़न की 66 से ज्यादा शिकायतें की थीं. अब जाकर यह आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया है. 51 साल का आरोपी राजेश कुमार शादीशुदा है और 3 बेटों का पिता है. आरोपी को पुलिस ने ओरैया जिले से गिरफ्तार किया है. वह इस जिले के बेला पुलिस सर्कल में आने वाले गांव जीव सरसानी का रहने वाला है. महिलाओं को परेशान करने में इस्तेमाल किए गए 2 मोबाइल फोन और कई सिम भी आरोपी के पास से जब्त किए गए हैं. खबरों के मुताबिक आरोपी, महिलाओं और लड़कियों को उनके मोबाइल पर फोन कर आपत्तिजनक टिप्पणियां करता था और उन्हें परेशान करता था. साथ ही उन्हें अश्लील गाने सुनाने और उनके साथ अश्लील बातचीत करने के लिए मजबूर करता था.

 66 से ज्यादा छेड़छाड़ की शिकायतें दर्ज
राज्य भर के विभिन्न जिलों की लगभग 66 महिलाओं और लड़कियों ने लखनऊ में वूमन पावर लाइन में उसके खिलाफ शिकायत की थी. बल्कि इन शिकायतों की संख्या और भी बढ़ सकती है क्योंकि कई पीड़ित तो उसकी ब्लैकमेलिंग के डर से अब तक पुलिस के पास गई ही नहीं. वूमन पावर लाइन में राजेश के खिलाफ पहली शिकायत 2018 में आई थी. औरैया पुलिस ने डायल 1090 टीम के साथ मिलकर फोन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड के आधार पर आरोपी की पहचान की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 05:04:18 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.