News Nation Logo

राजस्थान में थम नहीं रहा रेप की घटना, युवती के साथ चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सीकर में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया. शहर की सांवली बायपास के पास स्थित एक फ्लैट में युवती के साथ चार हैवानों ने रेप किया. इसके बाद चारों वहां से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 16 Sep 2021, 11:03:25 AM
demo

सीकर में युवती के साथ चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर )

highlights

शराब के नशे में चार युवकों ने फ्लैट में किया दुष्कर्म

बंगाल की युवती के साथ किया गैंगरेप

 युवती को अस्पताल में कराया भर्ती

नई दिल्ली :

राजस्थान (Rajasthan) में महिलाओं को लेकर अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन महिलाओं की अस्मत लूटी जा रही है. इस बात की पुष्टि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) की रिपोर्ट में भी हो रही है. ताजा मामला सीकर से सामने आया है. जहां एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया. शहर की सांवली बायपास के पास स्थित एक फ्लैट में युवती के साथ चार हैवानों ने रेप किया. इसके बाद चारों वहां से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सदर थाना इलाके के एक रेजिडेंससी में फ्लैट में बंगाल से आई युवती के साथ गैंगरेप किया गया. थाना अधिकारी सीकर सुनील जांगिड़ की मानें तो बंगाल की रहने वाली लड़की को जयपुर से दो युवक लेकर सीकर पहुंचे थे. लड़की को एक फ्लैट पर ले जाया गया. यहां पर दोनों युवक अपने दो दोस्त के साथ शराब पी. इसके बाद चारों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद वो गायब हो गए.

इसे भी पढ़ें:हैदराबाद बच्ची के साथ रेप-मर्डर: आरोपी पर 10 लाख का इनाम, मंत्री ने कहा-एनकाउंटर कर देंगे

पीड़िता ने अपने ऊपर गुजरी इस हैवानियत की कहानी लोगों को बताई. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

राजस्थान रेप के मामले में पहले पायदान पर है. यहां सबसे ज्यादा रेप की घटनाएं हो रही है. एनसीबी के रिपोर्ट की मानें तो साल 2020 में राजस्थान में दुष्कर्म के सबसे अधिक  5310 मामले सामने आए.

एनसीबी की रिपोर्ट की मुताबिक साल 2020 में भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना कम होने की बजाय बढ़ती ही गई. रोजाना रेप के 77 मामले दर्ज हुए. राजस्थान नंबर वन पर है जहां महिलाओं के साथ सबसे ज्यादा रेप की घटनाएं हुई हैं. राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (National Crime Records Bureau) के मुताबिक साल 2020 में बलात्कार के 28,046  मामले दर्ज हुए. 

First Published : 16 Sep 2021, 10:59:55 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.