News Nation Logo
Breaking
Banner

Alwar Case : अलवर में मूकबधिर युवती से गैंगरेप

अलवर जिले के बाद भीलवाड़ा में भी अब मूकबधिर युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता चित्तौड़गढ़ जिले की गंगरार की रहने वाली है. पीड़िता के पिता की भीलवाड़ा में चाय की थड़ी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jan 2022, 10:32:58 PM
gangrape

Alwar Case (Photo Credit: फाइल फोटो)

भीलवाड़ा:  

अलवर जिले के बाद भीलवाड़ा में भी अब मूकबधिर युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता चित्तौड़गढ़ जिले की गंगरार की रहने वाली है. पीड़िता के पिता की भीलवाड़ा में चाय की थड़ी है. सोमवार को उसकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल लेकर आए तो इसका खुलासा हुआ कि पीड़िता के ढाई-तीन महीने का गर्भ है. लड़की सुन और बोल नहीं सकती है. इशारों में उसने बताया कि चित्तौड़गढ़ में दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर और एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पीड़िता 5 दिन पहले ही अपने पिता के पास आई थी. पीड़िता की 5 साल पहले शादी हुई थी, लेकिन कई साल से वह अपने पीहर थी. चित्तौड़गढ़ के एक गांव में पूरा परिवार रहता है. पीड़िता की पहले से तबीयत खराब रहती थी. सोमवार को अचानक उसकी तबीयत खराब होने पर परिजन उसे महात्मा गांधी अस्पताल लेकर आए. उसकी हालत देख डॉक्टर ने बताया कि ढाई महीने का गर्भ है. यह सुनकर परिजन भी चौंक गए। उन्होंने डॉक्टर को हकीकत बताई तो मामले का खुलासा हुआ.

भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ पुलिस की संयुक्त टीम ने शुरू की जांच

सूचना मिलने पर कलेक्टर आशीष मोदी और एसपी आदर्श सिद्धू अस्पताल पहुंचे. दोनों अधिकारियों की मौजूदगी में एक्सपर्ट को बुलाया गया और पीड़िता से बातचीत करने की कोशिश की. पीड़िता ने इशारों में बताया कि तीन महीने पहले चित्तौड़गढ़ में उसके साथ बाइक सवार दो युवकों ने गैंग रेप किया था. इसके बाद वह गर्भवती हो गई.

First Published : 24 Jan 2022, 10:32:58 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.