logo-image

लॉकडाउन के बीच स्कूल में ठहरी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

40 वर्षीय महिला का कथित तौर पर एक स्कूल में तीन पुरुषों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जहां उसने रात बिताने का फैसला किया था. इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी.

Updated on: 26 Apr 2020, 05:09 PM

जयपुर:

एक तरफ पूर्णबंद (लॉकडाउन) के दौरान अपराध में काफी गिरावट दर्ज की गई है, लेकिन कुछ मनचले लोगों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा. राजस्थान में सवाई माधोपुर से जयपुर तक पैदल जा रही एक 40 वर्षीय महिला का कथित तौर पर एक स्कूल में तीन पुरुषों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जहां उसने रात बिताने का फैसला किया था. इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या हुई 1843

पुलिस ने बताया कि महिला ने दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि यातायात का कोई साधन न होने से वह सवाई माधोपुर में फंस गई. उसे जयपुर स्थित अपने घर जाना है. गुरुवार शाम को अंधेरा होने और थक जाने की वजह से उसने स्कूल में रुकने का फैसला किया, जहां उसके साथ तीन लोगों ने दरिंदगी की. पुलिस ने कहा कि तीनों संदिग्ध आरोपी पास के एक गांव के निवासी हैं.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली वालों के राहत भरी खबर, CM केजरीवाल बोले लॉकडाउन में दी जाएगी ढील

डीएसपी पार्थ सरमा ने कहा कि महिला ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई. उसके बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आरोपी ऋषिकेश मीणा, लखन रेगर और कमल खारवाल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.