News Nation Logo
Banner
Banner

12 साल की बच्ची से गैंगरेप, फिर पेड़ से लटकाकर किया कत्ल

12 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप और फिर उसकी पेड़ पर लटका कर हत्या का मामला सामने आया है. हैरानी की बात है कि आरोपियों ने अभी 10वीं की परीक्षा दी है. सभी ने पीड़िता को पार्टी के बहाने बुलाया और उसके साथ रेप किया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Mar 2020, 02:37:19 PM
Rape

12 साल की बच्ची से गैंगरेप (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

तेजपुर:

असम (Assam) के विश्वनाथ जिले में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप (Gang Rape) करने और उसकी हत्या का मामला सामने आया है. गैंगरेप के बाद छात्रा की पेड़ से लटका कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में सात छात्रों को गिरफ्तार किया है. इन छात्रों ने हाल ही में 10वीं की बोर्ड परीक्षा दी है. उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार को चाकला गांव की है.

यह भी पढ़ेंः निर्भया के गुनहगारों को कल भी नहीं हो पाएगी फांसी, यहां समझें पूरा मामला

पेड़ से लटका मिला शव
पीड़िता के चाचा ने मीडिया के बातचीत में बताया कि बच्ची शुक्रवार शाम से लापता थी. उन्होंने जब उसकी तलाश शुरू की तो उसका कोई सुराग नहीं मिला. उन्हें लड़की के लापता होने में गांव के ही दो लड़कों पर शक हुआ और उनकी तलाश शुरू की. अगले दिन उन्होंने जंगल में संदिग्धों को देखा. हालांकि जैसे ही उन लड़कों की नजर लड़की के परिवार के सदस्यों पर पड़ी तो वे वहां से भाग गए. चिंतित परिवारवालों ने पुलिस से संपर्क किया और जंगल में लड़की की तलाश की. जल्द ही उन्हें एक पेड़ से लटका लड़की का शव मिला.

यह भी पढ़ेंः निर्भया के गुनहगार पवन ने चला आखिरी दांव, राष्ट्रपति के पास दायर की दया याचिका

पार्टी के बहाने बुलाया और किया गैंगरेप
पुलिस ने मुताबिक आरोपी छात्रों ने पीड़िता को पार्टी के बहाने एक मकान में बुलाया था. यहां उसके साथ सभी ने बारी बारी से बलात्कार किया. आरोपियों ने खुलासा होने के डर से पीड़िता की हत्या कर दी. पुलिस का शक है कि पीड़िता को शुक्रवार को ही मारकर पेड़ पर लटका दिया गया था. उसका शव शनिवार को बरामद किया गया.

First Published : 02 Mar 2020, 02:37:19 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Assam Gangrape