News Nation Logo

हरियाणा के फर्रुखनगर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

साइबर सिटी गुरुग्राम से करीब 20 किलोमीटर दूर फर्रुखनगर में तीन अज्ञात लोगों ने एक 22 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. यही नहीं, आरोपियों ने वारदात की एक वीडियो भी बनाई.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 16 May 2021, 05:30:00 AM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • साइबर सिटी में गैंगरेप की वारदात
  • पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त की
  • अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं

नई दिल्ली:

साइबर सिटी गुरुग्राम से करीब 20 किलोमीटर दूर फर्रुखनगर में तीन अज्ञात लोगों ने एक 22 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. यही नहीं, आरोपियों ने वारदात की एक वीडियो भी बनाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है. पुलिस के मुताबिक, बिहार के समस्तीपुर जिले की रहने वाली पीड़िता अपनी बहन के साथ गुरुग्राम के सेक्टर-52 में रहती है. युवती ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह अपने दो पुरुष मित्रों के साथ ईद मनाने के लिए मांस खरीदने के लिए उनकी मोटरसाइकिलों पर फरुखनगर क्षेत्र के जुडोला गांव गई थी.

युवती ने अपनी शिकायत में कहा, जब हम जमालपुर चौक पहुंचे, तो हमने देखा कि एक कार में तीन लोग हमारी मोटरसाइकिल का पीछा कर रहे थे और बाद में उन्होंने हमारी बाइक को जबरन रोका. तीनों ने अपने वाहन से बाहर कदम रखा और मेरे दोस्तों अबुल शेख और अजीजुल की पिटाई की. पीड़िता ने बताया, बाद में तीनों लोगों ने मुझे और मेरे दोस्तों को जबरन गांव में एक सुनसान जगह पर एक कमरे में घसीटा.

वहां उन्होंने मेरे पुरुष मित्रों को बंधक बना लिया. पीड़िता पुलिस को बताया, आरोपियों ने मेरे दोस्त अजीजुल को पीटा और मेरे साथ दुष्कर्म करने किया और ऐसा करते हुए तीनों लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया. मानेसर महिला थाने की एसएचओ पूनम हुड्डा ने कहा, पीड़ितों ने आरोपियों को बताया कि वे दोस्त हैं और गुरुवार को ईद मनाने के लिए मांस खरीदना चाहते थे, लेकिन आरोपियों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उनके मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल छीन ली और बाद में सेक्टर-83 में सैफायर मॉल के पास छोड़ दिया और मौके से भाग गए.

इसके बाद पीड़ितों ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपियों की पहचान कर ली है और उनमें से एक सड़क किनारे ढाबा चलाता है.
पुलिस ने बताया कि वाहन उनके दोस्त का है और वे एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, जब उन्होंने अपराध किया था. पुलिस ने कहा कि पीड़ित ने यह भी कहा है कि एक आरोपी का नाम सुभाष है. हुड्डा ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 May 2021, 05:30:00 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो