logo-image

Gang Rape: पहले नाबालिग को पिलाई शराब, उसके बाद गैंग रेप जैसी घटना को दिया अंजाम, आपबीती सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Gang Rape: राजस्थान के अलवर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां तीन युवकों ने युवती का सरेराह अपहरण किया. उसके बाद होटल के कमरे में ले जाकर उसे शराब पिलाई.

Updated on: 26 Dec 2023, 02:53 PM

highlights

  • अलवर जिले के खेड़ली थाना क्षेत्र की घटना, सदमे में आई पीड़िता
  • सरेराह किया युवती का अपहरण, जबरन शराब पिलाने का आरोप 
  • परिजनों ने तीन आरोपियों को किया नामजद, मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली :

Gang Rape: राजस्थान के अलवर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां तीन युवकों ने युवती का सरेराह अपहरण किया. उसके बाद होटल के कमरे में ले जाकर उसे शराब पिलाई.नशे के बाद उसके साथ गैंग रेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साथ ही घटना के वर्कआउट के लिए जांच आलाधिकारियों को सौंपी गयी है. फिलहाल युवती अस्पताल में बेशुद अवस्था में है. नामजद 1 आरोपी को हिरासत में लिये जाने की खबर है.. 

यह भी पढ़ें :7th pay: अब 50 लाख कर्मचारियों के आएगें अच्छे दिन, बेसिक सैलरी बढ़कर होगी 26000 रुपए

क्या बोली पीड़िता?
पीड़िता के मुताबिक,  आरोपी नरेन्द्र ने नाबालिग का अपहरण करते वक्त कहा कि तू मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं हो सकती. उसके बाद रास्ते से शराब खरीदी गई.  साथ ही अपने तीन दोस्तों के साथ नरेन्द्र उसे होटल के एक कमरे में ले गया. आरोप है कि पहले उसे तमंचे की नोक पर जबरन शराब पिलाई गई. उसके बाद नशे की हालत में बारी-बारी से आरोपियों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. बामुश्किल युवती ने घर आकर आपबीती बताई. जिसके बाद मां ने क्षेत्रीय थाने पहुंचकर आरोपियों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी. 

समूची फाटक पर छोड़ा
पीड़िता ने बताया कि पहले तमंचे की नोक पर उसका अपहरण किया गया. उसके बाद  कमरे में उसका नरेन्द्र व उसके दो अन्य साथियों ने गैंगरेप किया.साथ ही उसके बाद बेशुद हालत में समूची रेलवे क्रॅासिंग पर छोड़कर फरार हो गए. बामुश्किल वह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.घटना के एक दिन पहले नरेन्द्र ने उसे धमकी भी दी थी कि तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं रहेगी. तुझे बर्बाद करके छोड़ूंगा. तू किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी. फिलहाल मामले की जांच आलाधिकारियों को सौंपी गई है. संबंधित थाना प्रभारी का कहना है कि नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही केस को पूरी तरह वर्कआउट कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : IRCTC: सस्ते में करें अयोध्‍या से रामेश्‍वरम की घुमकड़ी, सिर्फ 2000 रुपये में मिल रहा मौका