logo-image

ब्यूटी पार्लर में घुसकर पत्नी पर चाकू से किया हमला, हत्या के बाद सरेंडर किया 

पुलिस ने बताया कि कोटश्वर राव कुछ वक्त से स्वाति को कर्ज चुकाने के नाम पर एक जमीन बेचने के लिए पीछे पड़ा था. यह जमीन उसके नाम थी. मगर उसने ऐसा करने से मना कर दिया. 

Updated on: 17 Nov 2022, 11:46 PM

नई दिल्ली :

गुजरात के गांधीनगर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की ब्यूटी पार्लर में चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने बाहर आकर एक फूलों का माला खरीदी और पत्नी के गले में पहनाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. यह घटना गुंटूर जिले के तेनाली की है. कोटश्वर राव और स्वाति गांधीनगर में रह रहे थे. स्वाति अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी. पुलिस ने बताया कि कोटश्वर राव कुछ वक्त से स्वाति को कर्ज चुकाने के नाम पर एक जमीन बेचने के लिए पीछे पड़ा था. यह जमीन पत्नी के नाम थी. मगर पत्नी ने ऐसा करने से मना कर दिया. 

कोटेश्वर राव गुरुवार को ब्यूटी पार्लर गया. इसे लेकर पत्नी से विवाद शुरू हो गया. दोनों के बीच बहस तेज हो गई. इस दौरान कोटेश्वर राव ने चाकू निकाला और हमला कर दिया. इस हमले में स्वाति की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद कोटेश्वर राव पास की दुकान में गया, फूलो की माला खरीद ली. इसे अपनी पत्नी के गले में डाल दिया.  इसके बाद उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. दंपती के दो बेटे हैं. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से कोटेश्वर की दिमागी हालत सही नहीं थी.