logo-image

4 साल के बच्चे ने किया पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब, गुस्से में ले ली मां की जान

राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 33 साल की एक महिला की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई कि उसके चार साल के बच्चे ने पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब कर दिया है.

Updated on: 13 Aug 2021, 09:26 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 33 साल की एक महिला की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई कि उसके चार साल के बच्चे ने पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब कर दिया है. चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी भी एक नाबालिग है. मामला उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के अमन विहार का है. जहां सावित्रि राणा नाम की महिला पर पड़ोसी के घर रहने वाले एक नाबालिग ने कई उस्तरे से वार किए. इससे उसकी मौत हो गई. नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले मृतका के चार साल के बेटे में पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब कर दिया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. इस विवाद में नाबालिग भी शामिल था. इसके बाद पड़ोसियों और दुकानदारों ने झगड़ा खत्म करा दिया. 11 अगस्त की रात 11 बजे बजे नाबालिग ने महिला पर उस्तरे से हमला कर दिया. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला ने दम तोड़ दिया.