logo-image

दिल्ली में दो करोड़ का ड्रग्स लेकर घूम रहा था युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

युवक के पास से एंफीटाइमइन कॉन्ट्राबैंड नाम की ड्रग्स बरामद की गई है. जानकारी की मानें तो 200 ग्राम का ड्रग्स युवक को विकासपुरी में रहने वाले दो युवकों ने उपलब्ध करवाई थी.

Updated on: 08 Sep 2021, 10:09 AM

highlights

  • दिल्ली में अफ्रीकी मूल का युवक गिरफ्तार
  • 2 करोड़ का ड्र्ग्स लेकर घूम रहा था युवक
  • नार्कोटिक्स सेल ने युवक को ड्रग्स के साथ पकड़ा

 

नई दिल्ली :

दिल्ली (Delhi) में एक युवक को दो करोड़ के ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है. अफ्रीकी मूल का युवक दो करोड़ रुपए का ड्रग्स लेकर घूम रहा था. इस दौरान द्वारका की एंटी नार्कोटिक्स सेल (anti narcotics cell) ने उसे गिरफ्तार कर लिया. युवक के पास से एंफीटाइमइन कॉन्ट्राबैंड नाम की ड्रग्स बरामद की गई है. जानकारी की मानें तो 200 ग्राम का ड्रग्स युवक को विकासपुरी में रहने वाले दो युवकों ने उपलब्ध करवाई थी. द्वारका डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि एंटी नार्कोटिक्स सेल के कॉन्स्टेबल हेतराम को सूचना मिली कि एक अफ्रीकी देश का नागरिक एरिया में ड्रग्स की सप्लाई के लिए आ रहा है.

जिसके बाद कॉन्स्टेबल हेतराम ने इसकी सूचना अधिकारी को दी. जिसके बाद युवक को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया. फिर ड्रग सप्लायर को पकड़ने के लिए रेड की गई. 

इसे भी पढ़ें:दिल्ली एयरपोर्ट पर आतंकी कर सकते हैं बड़ा हमला, अलर्ट जारी

सूचना के आधार पर एंटी नार्कोटिक्स सेल के इंचार्ज सुभाष चंद के नेतृत्व में मोहन गार्डन के दुर्गा कल्याणी मंदिर वाली गली में रेड डाला गया. यहां नार्कोटिक्स सेल के हत्थे युवक चढ़ गया. अफ्रीकी मूल के युवक का नाम जमेश एंटनी है. यह नाइजीरिया का रहने वाला है. पुलिस ने उसके पास से ड्रग्स बरामद की. 

और पढ़ें:भारत को दुश्मन मानने वाला सिराजुद्दीन तालिबानी गृह मंत्री, FBI से भी वांटेड

पुलिस जमेश एंटनी से पूछताछ कर रही है ताकि मुख्य ड्रग्स सप्लायर तक पहुंचा जा सके. बता दें कि दिल्ली के कई इलाकों में ड्रग्स का कारोबार चल रहा है. ड्रग्स कारोबार को ध्वस्त करने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार काम कर रही है.