logo-image

प्रयागराज में रातोंरात पूरे के पूरे परिवार की हत्या, जानें क्या है वजह

उत्तर प्रदेश से पांच लोगों की हत्या की खबर आ रही है. प्रयागराज के गंगापार इलाके में रातोंरात एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई है. धारदार हथियार से सभी लोगों को मौत के घाट उतारा गया है.

Updated on: 23 Apr 2022, 07:57 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश से पांच लोगों की हत्या की खबर आ रही है. प्रयागराज के गंगापार इलाके में रातोंरात एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई है. धारदार हथियार से सभी लोगों को मौत के घाट उतारा गया है. इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया है और आलाधिकारी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस आसपास के लोगों से इस घटना की पूछताछ कर रही है. 

गंगापार के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में यह वारदात हुई है. अज्ञात लोगों ने शुक्रवार की रात को धारदार हथियार से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी. इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक इस घटना की वजह का पता नहीं चला है. पुलिस आसपास के लोगों की मदद से हत्या के कारणों की जानकारी जुटाने में जुटी है. एक ही परिवार के इतने लोगों की हत्या से पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रयागराज स्थित नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में दिल दहलाने वाली वारदात हुई थी, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी. मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल थे. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था. निवासी भादवा सिराथू थाना कोखराज निवासी राहुल तिवारी दुधारू पशुओं का व्यापार करता था. वह सुरेश कुमार तिवारी के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था. राहुल तिवारी पत्नी प्रीति और तीन बेटियों के साथ रहता था. बेटियों की उम्र 12, सात और पांच वर्ष थी.