logo-image

पहले बीवी और बेटे को मारी गोली, फिर खुद भी किया सुसाइड, जानें पूरा मामला

जहां गुरु तेग बहादुर नगर एक शख्स ने अपनी बीवी और 4 साल के बेटे को गोली मार कर उनकी हत्या कर दी. शख्स ने अपनी बीवी और बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 03 Feb 2021, 09:36 AM

नई दिल्ली:

पंजाब में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पंजाब के अमृतसर में एक ही परिवार की तीन मौतों का सनसनीखेज खुलासा सामने आया है. जहां गुरु तेग बहादुर नगर एक शख्स ने अपनी बीवी और 4 साल के बेटे को गोली मार कर उनकी हत्या कर दी. शख्स ने अपनी बीवी और बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और इस वीडियो में उसने अपनी बीवी बच्चों को और खुद को मारने के पीछे की वजह भी बताई है. पुलिस ने इस वीडियो को देखा और हत्या और आत्महत्या से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

अमृतसर के गुरुतेग बहादुर नगर में इस हत्या और आत्महत्या की घटना के आरोपी और मृतक की पहचान विक्रमजीत के रूप में हुई है. पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.  पुलिस ने बताया कि विक्रमजीत फाइनेंस का काम करता है और उसने मार्केट से कुछ पैसा उधार ले रखा था.

हत्या के बाद बनाया वीडियो
विक्रमजीत ने अपने चार साल के बच्चे और अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद वीडियो बनाई और उस वीडियो में विक्रमजीत ने बताया कि वो ऐसा क्यों कर रहा है. वीडियो में विक्रमजीत ने कहा कि जिस रिवॉल्वर से उसने अपनी चार साल के बच्चे और पत्नी को मारा है वह पिस्तौल उसके दोस्त की है. इस हत्या और आत्महत्या से उसका कोई संबंध नहीं है इसलिए उसे बेवजह परेशान न किया जाए. इसके बाद विक्रमजीत ने खुद को भी गोली मार ली.

परिजनों ने बताया कि सुबह रिश्तेदार की मौत की जानकारी मिली
पुलिस की पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबह के समय ही उन्हें फोन आया था कि उनके बहनोई ने खुद को गोली मार ली है. इस फोन कॉल के बाद जब उसके परिजन घर पहुंचे तो देखा उनकी बहन की भी मौत हो चुकी थी बहन के साथ भांजा और बहनोई भी मर चुके थे. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच शुरू कर दी है जिसमे लिखा है कि वो अपनी मौत का खुद जिम्मेदार है.