logo-image

पहले किया प्यार फिर ऐंठे 52 लाख के जेवर और पैसे, लड़की ने की आत्महत्या

झांसी के मऊरानीपुर थाना अंतर्गत रहने वाले एक कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल के बेटी का शव उसके ही घर में फांसी से लटका मिला. जिसके बाद पूरे फैमली में शोर होना शुरू हो गया.

Updated on: 03 Apr 2024, 04:58 PM

नई दिल्ली:

Crime News: अब उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां लड़की को पहले प्यार में फंसाया फिर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद लड़की प्रेमी से परेशान हो गई. उससे लड़की इतनी परेशान हो गई कि उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. वहीं, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब परिवारवालों ने लड़की का मोबाइल चेक किया. जिसके बाद परिजनों के तो होश ही उड़ गए. 

दरअसल झांसी के मऊरानीपुर थाना अंतर्गत रहने वाले एक कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल के बेटी का शव उसके ही घर में फांसी से लटका मिला. जिसके बाद पूरे फैमली में शोर होना शुरू हो गया. परिवारवालों को इसके पीछे की वजह समझ नहीं आ रही थी. लेकिन कुछ दिन बाद जब फैमली के सदस्य ने लड़की का अलमारी खोला जिसमें उसका फोन रखा हुआ था. लेकिन जब उसका फोन चेक किया गया तो वो हैरान हो गए. 

कर रहा था ब्लैकमेल

परिवारवालों ने लड़की के मोबाइल की चैट्स और कॉल डिटेल चेक की तो पता चला उसे कोई ब्लेकमैल कर रहा था. इसे देखा पता चल रहा था कि कोई लगातार परेशान कर रहा था जिसकी वजह से वो मेंटली, फिजिकली और इकोनॉमिकली प्रताड़ित हो रही थी. जिसके बाद पता चला कि लड़की से पैसे और ज्वैलरी लूट चुका था. फैमली का कहना है कि उसके घर से 52 लाख रुपए के जेवर गायब हो गए हैं. 

हो रहा था झगड़ा

कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. जगदीश सिंह सोमवंशी की बेटी ने घर में फांसी लगा ली थी. पता चलते ही परिजनों से उसे फंदे से उतार कर हॉस्पीटल ले गए. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ बता दिया. पोस्टमार्टम में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. परिजनों को पता चला कि लड़का अफेयर चंद्रमणी से चल रहा था. लड़की ने उसे 52 लाख के जेवर और पैसे दिए थे. जिसे वो वापस मांग रही थी. जिसे लड़का वापस नहीं कर रहा था.जिसकी वजह से दोनों में लड़ाई हो रही थी. जिसके बाद वो तनाव में चल रही थी. इन सबसे परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.