logo-image

पहले लड़की खरीदी, शादी की, फिर कुछ ऐसा हुआ कि कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिमाग को सन्न कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ऐसा हत्याकांड सामने आया जिसने हर किसी के दिल को हिला के रख दिया.

Updated on: 10 Aug 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिमाग को सन्न कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ऐसा हत्याकांड सामने आया जिसने हर किसी के दिल को हिला के रख दिया. यहां एक शख्स ने पहले खुद के लिए एक पत्नी खरीदी. इसके बाद उससे शादी की. इसके बाद महिला के बार-बार अपने माइके जाने की से पति इस कदर नाराज हुआ कि उसने पत्नी की हत्या कर दी. घटना को छुपाने के लिए आरोपी ने लाश को जंगल में फेंक दिया. 

पुलिस ने पड़ताल तेज की

पुलिस ने संबंध में कुछ दिन पहले केस दर्ज की थी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद इस खौंफनाक हत्याकांड का खुलासा किया है. साउथ जोन के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया की शनिवार को पुलिस को एक फोन आया. फोन करने वाले ने जानकारी दी कि दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के जंगल में एक महिला की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में ले लिया. लाश मिलने के बाद पुलिस महिला के संबंध में जांच शरु कर दी. पुलिस ने शुरुआत में उस इलाके से  गुजरने वाले गाड़ियों की चेकिंग बढ़ा दी. वहीं, दूसरी ओर टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए जांच तेज कर दी. शुरुआती जांच में पता चला कि शनिवार की रात को एक ऑटो करीब 1.40 बजे यहां से गुजरा था.

गला दबाकर हत्या

इसके बाद पुलिस ने ऑटो को ट्रेस किया और नबंर निकाला. इसकी मदद से पुलिस ऑटो ड्राइवर तक पहुंची. पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर सारे राज बता दिए. ड्राइवर अरुण ने बताया कि जिस महिला की लाश है उसका नाम स्वीटी है और वो धरमवीर नाम के शख्स की पत्नी थी. अरुण ने बताया कि उसने बहनोई धरमवीर और सत्यवान के साथ मिलकर गला दबाकर स्वीटी की हत्या कर दी. 

हत्या की वजह

अरुण ने हत्या के कारण के बारे में बताया कि उसने स्वीटी को 70 हजार में खरीदा था. लेकिन वो बिना किसी सूचना के महीने भर के लिए मायके चली जाती थी. स्वीटी ने कभी अपने परिवार के बारे में कुछ नहीं बताया.