logo-image

रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में फायरिंग, 4 छात्रों को लगी गोली

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, जो एमडीयू के चांसलर भी हैं, के फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर का उद्घाटन करने के बाद विश्वविद्यालय परिसर से चले जाने के तुरंत बाद यह घटना सामने आई.

Updated on: 03 Sep 2022, 11:26 PM

रोहतक:

रोहतक में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) परिसर में शनिवार को हुई सामूहिक झड़प के दौरान हुई फायरिंग में एक पूर्व छात्र नेता समेत चार युवक घायल हो गए. हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, जो एमडीयू के चांसलर भी हैं, के फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर का उद्घाटन करने के बाद विश्वविद्यालय परिसर से चले जाने के तुरंत बाद यह घटना सामने आई. रोहतक में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय परिसर में शनिवार को हुई सामूहिक झड़प के दौरान हुई फायरिंग में एक पूर्व छात्र नेता समेत चार युवक घायल हो गए.

ये भी पढ़ें : कर्नाटक : जबीउल्लाह के तार आतंकी संगठनों से जुडे़,  NIA को सौंपेंगे मामले

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, जो एमडीयू के चांसलर भी हैं, के फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर का उद्घाटन करने के बाद विश्वविद्यालय परिसर से चले जाने के तुरंत बाद यह घटना सामने आई. एमडीयू लाइब्रेरी के पास दो गुटों में झड़प हो गई. विश्वविद्यालय परिसर में तैनात सुरक्षा गार्डों के अनुसार, युवक दो कारों से आए थे, जिनमें से एक की टक्कर के दौरान दुर्घटना हो गई. घायल युवकों को स्थानीय पीजीआईएमएस ले जाया गया, जबकि मारपीट में शामिल अन्य युवक घटना के बाद मौके से फरार हो गए. घायल युवकों में तीन की पहचान सुशील, कुलदीप और हर्ष के रूप में हुई है. रोहतक निवासी विजय ने अपनी शिकायत में कहा कि उसका रोहतक के एक गांव निवासी दीपक बनिवाल के साथ पैसों का विवाद था और बाद में उस पर 6.40 लाख रुपये बकाया थे. पुलिस कर्मी और फोरेंसिक विशेषज्ञ अपराध स्थल पर पहुंचे और जांच जारी है.