logo-image

बेखौफ बदमाशों ने बीच बाजार में की लूटपाट, पिस्टल के दम पर दुकान से गहने और कैश से भरा बैग छीना

उत्तरपूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार में जूलरी दुकान के मालिक से गहने और कैश से भरे बैग को छीनने के लिए हाथ में पिस्टल लिए चार बदमाशों ने दुकान पर हमला कर दिया.

Updated on: 19 Feb 2024, 08:48 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सीसीटीवी में एक लूटपाट की घटना कैद हुई है. यह बॉलीवुड के फिल्म के सीन की तरह है. इसमें बदमाश बीच बाजार में लूटपाट करते नजर आ रहे हैं. बंदूक के दम पर वे एक जूलरी की दुकान को लूट रहे हैं. उत्तरपूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार में जूलरी दुकान के मालिक से गहने और कैश से भरे बैग को छीनने के लिए हाथ में पिस्टल लिए चार बदमाशों ने दुकान पर हमला कर दिया. बाप-बेटे को हमलवरों ने घेर लिया. वे चीखते चिल्लाते रहे, मगर उनकी मदद करने के लिए कोई नहीं आगे आया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: Afghanistan: नूरिस्तान प्रांत में लैंडस्लाइड ने मचाई भारी तबाही, 25 की मौत, कई घायल

दो लोगों से बैग छीनने का प्रयास किया

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से चार लुटेरे हेलमेट पहने दो लोगों से बैग छीनने का प्रयास करते हैं. विरोध के बाद वे हवा में फायरिंग करते हैं. बाद में वे मोटसाइकिल पर बैठकर भाग निकलते हैं. पुलिस के अनुसार, एक जूलरी शॉप में फायरिंग को लेकर रविवार रात करीब 930 बजे सोनिया पुलिस थाने में पीसीआर कॉल मिली थी. पुलिस के अनुसार, मोहित पांडे अपने पिता राजेश पांडे के साथ्ज्ञ दुकान बंद की ही थी और घर जा रहे थे. तभी चार लोगों ने बैग छीनने का प्रयास किया. बैग में तीन हजार रुपये कुछ चांदी के गहने और चाबियां मौजूद थीं. 

पिता को पिस्टल के बट से मारा

हमलावर जब बैग नहीं छीन पाए तो उन्होंने मोहित और उसके पिता को पिस्टल के बट से मारा. यहां से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों को मामूली चोटें आईं. पुलिस ने मौके से तीन खाली खोखे और जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस के अनुसार, जल्द ही आरोपियों पकड़ लिया जाएगा.