logo-image

Maharashtra Crime: पिता ने की नाबालिग बेटे की हत्या, पोर्न देखने और शिकायतों से था नाराज

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सोलापुर का रहने वाला नाबालिग लड़का पोर्न देखता है. वहीं वो पढ़ाई में भी कमजोर था.

Updated on: 02 Feb 2024, 09:55 PM

नई दिल्ली :

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के सोलापुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगा है. कहा जा रहा है कि पिता ने नाबालिग बेटे का मर्डर कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर कर दिया. जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला 13 जनवरी का है. पिता इस बात से नाराज था कि लड़का पोर्न देखता है. वहीं इस मामले पर लड़के की मां ने पुलिस से शिकायत की है. 

बेटे का मर्डर किया 

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सोलापुर का रहने वाला नाबालिग लड़का पोर्न देखता है. वहीं वो पढ़ाई में भी कमजोर था. इसकी शिकायत कई बार उसके स्कूल से आ चूकी थी. ये सब बात उसके पिता को इस कदर नागवार गुजरी की उसने अपने बेटे का मर्डर करने का प्लान बना बना लिया. पिता जिसका नाम विजय बट्टू बताया जा रहा है ने अपने लड़के की हत्या कोल्ड ड्रिंक में सोडियम नाइट्रेट मिलाकर पिला दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विजय की उम्र 43 साल है और पूरा मामला 13 जनवरी का है. 

पुलिस की जांच शुरू

इस पूरे मामले की शिकायत मृतका की मां किर्ती बट्टू ने पुलिस से की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को जांच के दौरान नाबालिग लड़के विशआल का शव शोलापुर के तुलापुर चौराहे के सड़क किनारे मिला है. इस मामले पर जोधाबाई पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर अजय जगतप का कहना है कि शुरुआत में हमने एक्सीडेंट मानकर केस दर्ज किया था. लेकिन जांच के बाद पता चला कि पूरा मामला ही अलग है. 

आरोपी पिता अरेस्ट

जांच के दौरान पाया कि विशाल के पिता विजय का व्यवहार कुछ संदिग्ध है. जिसके बाद हमने कड़ाई से विजय से पुछताछ शुरू की. फिर क्या था पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर उसने विशाल की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.