logo-image

दिल्लीः कलयुगी बाप ने रिश्तों को किया शर्मसार, नाबालिग बेटी की लूटी अस्मत

ये आरोपी इतना शातिर था कि वो अपनी बेटी को तभी अपना शिकार बनाता था जब उसकी पत्नी घर में नहीं होती थी. जब पत्नी किसी काम की वजह से घर से बाहर जाती थी तब पिता अपनी बेटी के साथ कुकर्म करता था और बेटी को धमकी भी देता था

Updated on: 27 Sep 2020, 11:07 PM

नई दिल्‍ली:

दि्ल्ली में एक कलयुगी बाप ने बाप और बेटी के रिश्तों को तार-तार कर डाला है. इस कलयुगी बाप ने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और नाबालिग की अस्मत लूट ली. मामला दिल्ली के खजूरी खास इलाके का है जहां एक बाप ने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस वहशी जानवर ने पंद्रह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया और इस कलयुगी बाप ने ऐसा सिर्फ एक बार नहीं किया वो ये हरकत बार-बार दोहराता रहा. 

ये आरोपी इतना शातिर था कि वो अपनी बेटी को तभी अपना शिकार बनाता था जब उसकी पत्नी घर में नहीं होती थी. जब पत्नी किसी काम की वजह से घर से बाहर जाती थी तब पिता अपनी बेटी के साथ कुकर्म करता था और बेटी को धमकी भी देता था कि अगर उसने किसी से ये बातें बताईं तो वो उसे जान से मार डालेगा. एक दिन नाबालिग पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर महिला आयोग की पंचायत में अपने पिता द्वारा किये गये शोषण की शिकायत कर दी जिसके बाद महिला आयोग के हस्तक्षेप के बाद मामले में पुलिस ने दखल दी और पीड़िता के पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.  

आपको बता दें कि 15 वर्षीय किशोरी अभी आठवीं क्लास में पढ़ती है वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के खजूरी खास इलाके में रहती है. पीड़िता के परिवार में उसके माता-पिता के अलावा तीन भाई और एक बहन है. अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसका एक भाई बीमार रहता है. जुलाई माह में उसकी तबीयत खराब होने पर मां उसे लेकर अस्पताल गई थी. घर में उसके भाई बहन सो रहे थे. इसी दौरान उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. उस समय तो डर की वजह से उसने किसी से ये बात नहीं बताई. 

इधर आरोपी ने सोचा कि अब तो वो डर गई है और अब किसी को वो कुछ भी इस घटना के बारे में नहीं बताएगी. इसी बीच 20 सितंबर को उसकी मां गांव चली गई. 22 सितंबर को एक बार फिर घर में भाई बहन सो रहे थे. इसी दौरान उसके पिता घर कमरे में आए और उसके साथ दुष्कर्म किया. पिता के जाने के बाद पीडि़ता घर से निकली और पंचायत कार्यालय में इसकी शिकायत की. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और उसके बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.