logo-image

आगरा: चौथी मंजिल से फेंककर हुई थी फैशन ब्लॉगर की हत्या, अब आया नया मोड़

आगरा में ब्लॉगर मर्डर केस में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ब्लॉगर मर्डर केस में अब एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो ब्लॉगर की हत्या के बाद सामने आया है. वायरल हुआ वीडियो फ्लैट के अंदर का है.  ब्लॉगर रितिका की फ्लैट से...

Updated on: 02 Jul 2022, 03:00 PM

highlights

  • ब्लॉगर मर्डर केस में नया मोड
  • ब्लॉगर के साथ जमकर हुई थी मारपीट
  • ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में हुई थी हत्या

आगरा:

आगरा में ब्लॉगर मर्डर केस में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ब्लॉगर मर्डर केस में अब एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो ब्लॉगर की हत्या के बाद सामने आया है. वायरल हुआ वीडियो फ्लैट के अंदर का है.  ब्लॉगर रितिका की फ्लैट से फेंक कर हत्या कर दी गई थी, उसके बाद यह वीडियो बनाया गया था. वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक बड़ा सा फ्लैट है और फ्लैट के हर कोने में सामान बिखरा हुआ पड़ा है. 

बताया जा रहा है कि ब्लॉगर रितिका को चार मंजिल ऊपर से फेंकने से पहले फ्लैट के अंदर जमकर जद्दोजहद हुई है. फ्लैट के अंदर की तस्वीरों को देखकर साफ तौर पर लग रहा है कि हत्यारों से रितिका ने दो-दो हाथ किए, जिसकी वजह से फ्लैट का सामान बिखर गया. हर कोने में बिखरा हुआ सामान ही दिखाई दे रहा है. कहीं पर जमीन पर कपड़े दिखाई दे रहे हैं तो कहीं गमले पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: विधानसभा स्पीकर पद के लिए NDA Vs MVA, शिवसेना ने उतारा उम्मीदवार

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 24 जून की सुबह ताजनगरी फेज-2 में ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 401 से फेंककर फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह (30) की हत्या कर दी गई थी. रितिका के पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. जांच में पता चला है कि, आरोपी पति, महिलाओं और युवकों को भाड़े पर लाया था. अब ये वीडियो आने से साफ हो रहा है कि रितिका के साथ पहले जमकर मारपीट की गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मारपीट की बात सामने आ रही है.