logo-image

गाजियाबाद में किसान का शव बरामद, पुलिस ने गला दबा हत्या की आशंका जताई

पुलिस गला घोंट कर हत्या की आशंका जता रही है. मृतक का नाम मेहराजुद्दीन है. मेहराजुद्दीन की मौत की खबर सुनकर घरवालों का बुरा हाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Updated on: 07 Aug 2021, 09:36 AM

गाजियाबाद :

यूपी में अपराध की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं. ताजा मामला गाजियाबाद से है. जहां एक किसान की हत्या कर दी गई. गाजियाबाद के भोजपुर इलाके के फरीदनगर में किसान का शव बरामद हुआ. शव का हाथ-पैर बंधा हुआ था. पुलिस गला घोंट कर हत्या की आशंका जता रही है. मृतक का नाम मेहराजुद्दीन है. मेहराजुद्दीन की मौत की खबर सुनकर घरवालों का बुरा हाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश भी कर रही है. 

बताया जा रहा है कि भोजपुर इलाके में लोगों ने एक शव देखा, जिसके बाद पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पुलिस की मानें तो शव मेहराजुद्दीन नामक किसान का है. इसके साथ ही पुलिस ने गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. इसके साथ ही पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस निजी दुश्मनी का भी एंगल देख रही है. परिवार और रिश्तेदार से पूछताछ चल रही है. 

इसे भी पढ़ें: कोरोना डेल्टा वैरिएंट से अभी और होंगे बुरे हालात, US साइंटिस्ट का दावा

इधर, यूपी के हरदोई के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला विभूति नगर में दोहरा हत्याकांड का मामला सामने आया है. विभूति नगर में सिरफिरे युवक ने मकान बनवाने के लिए रुपये न देने पर भाई और भांजे की सोते समय गैस सिलिंडर से सिर कूंचकर हत्या कर दी.

 पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है.  बिलग्राम के ग्राम बरगावां निवासी अवधेश (30) साइकिल की दुकान पर पंचर बनाने का काम करता था. बताया जा रहा है कि दुकान के मालिक शंभू यादव के मकान में ही ऊपरी मंजिल पर रहता था. अवधेश के साथ शहर चुन्नीपुरवा गांव निवासी बहन की जेठानी का पुत्र (भांजा) आशू भी रहता था. उसकी उम्र 14 साल की थी. 

घटना की जानकारी पर शहर कोतवाल जगदीश यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी अजय कुमार और सीओ सिटी विकास जायसवाल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इधर घर में मातम का माहौल है.