logo-image

हेलीकॉप्टर से कराई विदाई, अब करने लगा मारपीट, उठा ले गई पुलिस

जिस पत्नी को तीन साल पहले हेलीकॉप्टर से ब्याह कर लाया था अब उसी के साथ मारपीट करने लगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 22 Apr 2020, 05:06 PM

पानीपत:

हरियाणा के पानीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. एक दूल्‍हे ने शादी (Marriage) में वो सब किया जो किसी दुल्‍हन (Bride) का ख्‍वाब होता है. वो दुल्‍हन को हेलीकॉप्‍टर (Helicopter) से विदा कराने पहुंचा था. शादी के अभी तीन साल भी नहीं हुए थे कि पति ने हैवानियत दिखानी शुरू कर दी. इसके बाद पत्नी से मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय कैबिनेट के फैसलों की प्रकाश जावड़ेकर ने दी जानकारी, जानें 10 बड़ी बातें

जानकारी के मुताबिक जौरासी निवासी सुमित कुमार की तीन साल पहले शादी हुई थी. अब उस पर पत्नी ने आरोप लगाया है कि वह उसके साथ मारपीट करता है. जान से मारने की धमकी देता है. इसी कारण उसने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. पत्नी का आरोप है कि वह घर का राशन भी लाकर नहीं रखता है. इसीलिए उसने पति की शिकायत पुलिस से की है.

यह भी पढ़ेंः डॉक्‍टरों पर हमला करने वालों पर मोदी सरकार की टेढ़ी नजर, 3 से माह से लेकर 5 साल तक होगी सजा

पत्नी का आरोप है कि पति रोज शराब पीता है. शराब पीने के बाद मारपीट करता है. हाल ही में सुमित ने पत्नी को गला दबाकर मारने की कोशिश की. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.