logo-image

नाबालिग लड़की से फेसबुक दोस्ती की, फिर 3 लड़कों ने किया दुष्कर्म

के कानपुर के चकेरी इलाके में प्रेमी और उसके 3 दोस्तों ने कुछ ही घंटों में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 3 बार सामूहिक दुष्कर्म किया.

Updated on: 30 Nov 2020, 11:02 AM

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर के चकेरी इलाके में प्रेमी और उसके 3 दोस्तों ने कुछ ही घंटों में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 3 बार सामूहिक दुष्कर्म किया. यह घटना शनिवार को हुई थी, लेकिन घटना के बारे जानकारी तक मिली जब लड़की घर लौटी और उसने अगले दिन अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस ने 2 आरोपियों राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकी 2 आरोपी फरार हैं.

पुलिस ने बताया कि चकेरी इलाके की रहने वाली लड़की ने फेसबुक के जरिए साहिल नाम के लड़के से दोस्ती की. शनिवार को साहिल ने अपने दोस्तों राहुल और मिथुन को अपनी प्रेमिका को त्रिमूर्ति मंदिर के पास मोटरसाइकिल पर लाने के लिए कहा. जब वे लड़की को लेकर आए, तो साहिल वी.के. राजपूत नाम के लड़के के साथ उन्हें एक कार में मिला. उन्होंने लड़की को कुछ खाने के लिए दिया.

जब लड़की बेहोश हो गई तो वे चारों उसे एकांत स्थान पर ले गए और कार में उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर वे उसे एक खाली प्लॉट में ले गए और फिर से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. कैंट के सर्कल ऑफिसर सत्यजीत गुप्ता ने कहा, 'इसके बाद आरोपी उसे एक दूकान की छत पर ले गये और तीसरी बार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.'

उन्होंने आगे कहा, 'पॉक्सो अधिनियम के अलावा आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. हमने 2 आरोपियों राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार किया है. साहिल और वी.के. राजपूत को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं.'