logo-image

कनाडा से व्यापरी को मिली धमकी, दो करोड़ रुपये की रंगदारी दे नहीं तो... 

जयपुर के कारोबारी से दो करोड़ रुपये मांग की गई है, वह भी 24 घंटे के अंदर. इस मामले में पैसे न देने पर बेटे को गोली मारने की धमकी दी है. कारोबारी का परिवार डरा हुआ है.

Updated on: 27 Nov 2022, 12:02 AM

जयपुर:

मुंबई में हो रहे अपराध की तरह अब जयपुर में भी अपराध बढ़ गए हैं. इंटरनेशन नंबर से कारोबारियों के पास रंगदारी के कॉल आने लगे हैं. जयपुर के कारोबारी से दो करोड़ रुपये मांग की गई है, वह भी 24 घंटे के अंदर. इस मामले में पैसे न देने पर बेटे को गोली मारने की धमकी दी है. कारोबारी का परिवार डरा हुआ है. कोई सदस्य घर से बाहर नहीं निकल रहा है. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामला इसलिए भी चर्चित है क्योंकि जिस नंबर से कॉल आया है वह इंटरनेशल नंबर है. यह फोन बजाज नगर की वसुंधरा कॉलोनी में रहने वाले करोबारी अशोक कुमार के पास आया है. वे अपने काम में व्यस्त थे, तभी उनके पास व्हाट्सअप कॉल आया.  

दूसरी तरफ से जो आवाज आई उसने अपने आपको बड़ा गैंगस्टर बताया. उसने कहा कि वह विश्नोई ग्रुप से बोल रहा है. यह कॉल कनाडा से है. अशोक कुमार जब फोन को काटने की कोशिश की तो दूसरी ओर से धमकी भरे लहजे में कहा गया कि फोन काट मत देना नहीं तो परिवार को जिंदा नहीं छोड़ेंगे. इसके बाद कॉल पर 12​ मिनट तक बातचीत हुई. इस बातचीत में फोन करने वाले ने कहा कि 24 घंटे के अंदर 2 करोड़ रुपए की रंगदारी भेजी जाए नहीं तो बेटे को गोली मार देंगे. इसे लेकर परिवार सहम हुआ है. 

फोन करने वाले ने अशोक कुमार को धमकी भरे लहजे में कहा कि फोन रिकॉर्ड भी कर लेना. उन्हें किसी तरह का कोई डर नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि ये कनाडा से गोल्डी बरार का नंबर हो सकता है. अभी ये फिलहाल बंद पड़ा हुआ है.