logo-image

बदमाश ने छीने 95 हजार रुपये और 2 सोने की चेन, कार में सिगरेट पी रहा था शख्स

बैंगलुरु में एक बैंक अधिकारी से कार में धूम्रपान करने को लेकर 95000 रुपये छीनने का सनसनीखेज मामला सामने आया है

Updated on: 25 Feb 2023, 08:56 PM

नई दिल्ली:

बैंगलुरु में एक बैंक अधिकारी से कार में धूम्रपान करने को लेकर 95000 रुपये छीनने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, बैंक अधिकारी ऑफिस जाने के लिए कार में सवार होकर घर से निकला था. अधिकारी कार में सिगरेट पीते हुए दफ्तर जा रहा था. एक बदमाश बैंक अधिकारी का स्कूटर से पीछा कर रहा था. पूर्वी बैंगलुरु के बेन्निगनहल्ली अंडरपास में उसने कार रुकवाकर उससे 95000 हजार रुपये और दो सोने की चेन छीन ली.

बदमाश ने पुलिस से शिकायत करने की धमकी देकर बैंक अधिकारी से रुपये ऐंठ लिया. पुलिस ने बताया कि नागवारा पाल्या का रहने वाला धनंजय नायर अपनी कार से ऑफिस जा रहा था. बदमाश ने गाड़ी चलाते समय नायर को अपने वाहन के अंदर सिगरेट पीते हुए देखा. उसने नायर की कार का पीछा किया और बेन्निगनहल्ली अंडरपास पर उसे रोक लिया और नायर को कार में धूम्रपान करने के लिए गिरफ्तार करने की बात कही.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले पर पथराव, कार का टूटा शीशा, TMC पर आरोप

पुलिस का धौंस दिखाकर शख्स से ऐंठे रुपये

उसने नायर को पुलिस का धौंस दिखाते हुए कार का दरवाजा खोलने को कहा. नायार ने दरवाजा खोलने से इनकार किया तो उसने कुछ आईडी कार्ड्स निकाले और कहा कि वह पुलिस अधिकारी के कहने पर ऐसा कर रहा है. फिर नायर की कार में वह बैठ गया और नायर से अपने पास हथियार होने की बात कहते हुए कहा कि ज्यादा होशियारी करने की कोशिश की तो उसे शूट कर देगा.

एटीएम ले जाकर शख्स से निकलवाए रुपये

इसके बाद बदमाश ने नायर का मोबाइल और पर्स निकालने को कहा. नायर ने अपना पर्स और मोबाइल उसे दे दिया. बदमाश ने हथियार के दम पर नायर को एक एटीएम के पास तक ले गया और क्रेडिट कार्ड से 50 हजार रुपये और डेबिट कार्ड से 45 हजार रुपये निकलवा लिए. बदमाश ने शख्स से कुल 95 000 रुपये छीन लिया और दो सीने की चेन की छीन ली. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया. घटना के बाद धनंजय नायर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.