logo-image

Elvish Yadav: कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश हुए एल्विश यादव, इन धाराओं में संशोधन को लेकर हुई सुनवाई

Elvish Yadav:  एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में मामला दर्ज किया गया है. इसकी पड़ताल नोएडा सेक्टर 20 की पुलिस कर रही है.

Updated on: 20 Mar 2024, 07:18 PM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav:  सांपों के जहर की तस्करी को लेकर 14 दिन की जेल की सजा काट रहे मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर जिला अदालत में पेश किया गया. उनके साथ दो अन्य दोस्तों को अदालत में पेश किया गया. इन्हें आज बुधवार को नोएडा पुलिस ने पकड़ा है. ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस के विनर पर लगी धाराओं में संशोधन को लेकर अदालत में पेश किया गया है. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम ईश्वर और विनय बताए गए हैं.

ये भी पढ़ें: BJP से टिकट न मिलने पर क्या करेंगे वरुण गांधी? पीलीभीत से निर्दलीय उतरने के दिए संकेत 

विनय ने पूछताछ में ये कबूल किया है कि वो एल्विश का दोस्त है. वहीं ईश्वर पहले ही गिरफ्तार हो चुके सपेरे राहुल से जान पहचान है. इस तरह नोएडा पुलिस सांपों के जहर की तस्करी को लेकर अब तक आठ लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है.  

स्नेक वेनम को जांच के लिए भेजा गया

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में मामला दर्ज हो चुका है. इसकी पड़ताल नोएडा सेक्टर 20 की पुलिस ने की है. इसमें यूट्यबर के खिलाफ आईपीसी की धारा 284, 289, 120 बी और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972 की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के तहत  मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में आरोपियों से बरामद स्नेक वेनम को जांच के लिए भेजा गया. यहां से मिली रिपोर्ट के बाद एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ाई गई हैं.