logo-image

पब में बदतमीजी पर नपे द्वारका डीसीपी शंकर चौधरी, दिल्ली के सिंघम की 'छुट्टी'

द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी  (Shankar Chaudhary) को  पब में एक महिला से बदसलूकी करना भारी पड़ गया है. डीसीपी के खिलाफ महिला की शिकायत के बाद सोशल महिला पर उठे तूफान को देखते हुए उन्हें पद से हटा दिया गया है.

Updated on: 05 Jun 2022, 10:08 AM

highlights

  • पार्टी के दौरान महिला के सिर में आईं चोटें
  • महिला के पति ने पीसीआर में की शिकायत
  • शिकायत पर तत्काल हुई विभागीय कार्रवाई 

नई दिल्ली:

द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी  (Shankar Chaudhary) को  पब में एक महिला से बदसलूकी करना भारी पड़ गया है. डीसीपी के खिलाफ महिला की शिकायत के बाद सोशल महिला पर उठे तूफान को देखते हुए उन्हें पद से हटा दिया गया है. इसके साथ ही विभाग ने उन्हें तुरंत पुलिस हेडक्वार्टर में रिपोर्ट करने को कहा गया है. दरअसल, साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाना इलाके के एक क्लब में शुक्रवार देर रात एक पार्टी चल रही थी. उस पार्टी में उस वक्त हंगामा हो गया, जब पार्टी में आई एक महिला और उनके पति ने यह कहते हुए पहले पीसीआर कॉल कर दी कि महिला के सिर में द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी ने ग्लास मार दिया है, जिससे वह घायल हो गईं है. हालांकि, बाद में जब मामले ने तूल पकड़ लिया तो महिला ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी कि यह सब गलतफहमी की बिना पर हुआ था. हालांकि, तब तक मामले ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया था. 

डीसीपी ने कथित रूप से पार्टी में महिला को ग्लास से मारा
डीसीपी चौधरी पर कथित आरोप है कि उन्होंने एक महिला को पार्टी के दौरान ग्लास से मार दिया. इससे आहत महिला और उसके पति ने पीसीआर पर कॉल कर दी. इस बीच किसी इस वाकिये को किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. लिहाजा, सुबह होते-होते सोशल मीडिया पर घटना ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया. इसके कुछ देर बाद दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता की ओर से बयान जारी कर घटना की जानकारी दी गई. इसके बाद दोपहर बाद शंकर चौधरी को द्वारका जिले के डीसीपी के पद से हटा दिया गया.

पीसीआर को कॉल कर ये की गई शिकायत
4 जून के तड़के 3:05 बजे पीसीआर को एक कॉल आई. इसमें कॉल कर्ता ने बताया कि कैलाश कॉलोनी के एक कैफे में डीसीपी शंकर चौधरी ने ड्रिंक करने के बाद मेरी वाइफ के सिर पर गिलास मार दिया है. कॉलर ने बताया कि डीसीपी किसी और से झगड़ा कर रहे थे. इस बीच मेरी पत्नी को चोट लग गई. इसके साथ ही पुलिस को बताया गया कि घायल महिला को उसके पति साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल लेकर गए हैं. 

 हेडक्वार्टर ने तत्काल प्रभाव से पद से हटाया
मामले ने जब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया तो शनिवार दोपहर बाद दिल्ली पुलिस के हेड क्वार्टर से एक आदेश जारी कर विवादों में आए IPS अफसर शंकर चौधरी को द्वारका जिले के डीसीपी पद से हटा दिया गया. इसके साथ ही उन्हें तत्काल प्रभाव से हेडक्वार्टर रिपोर्ट करने के आदेश पकड़ा दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जीके थाना इलाके के एक क्लब में शुक्रवार रात पार्टी चल रही थी. इसमें द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी भी शामिल हुए थे. यहां पर  यह सारा विवाद हुआ. इस फैमिली पार्टी बताया जा रहा है. गौरतलब है कि पीड़ित महिला भी अपने पति के साथ इस पार्टी में शरीक होने आई थीं.