News Nation Logo
Banner

स्विमिंग पूल में बच्चे के सामने महिला कांस्टेबल संग की अश्लील हरकत, DSP अरेस्ट

स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करने वाले राजस्थान के डीएसपी को उदयपुर में एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला के साथ बच्चा भी था, इसलिए महिला को गिरफ़्तार नहीं किया गया है.

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 10 Sep 2021, 11:34:16 AM
Heera Lal Saini

डीएसपी हीरालाल सैनी (Photo Credit: वीडियो ग्रैब)

जयपुर:

स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करने वाले राजस्थान के डीएसपी हीरालाल सैनी को उदयपुर में एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. राजस्थान के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने रिजॉर्ट पर छापा मारा, जहां पर वीडियो में दिख रहे DSP और महिला कांस्टेबल एक साथ रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे. बताया जा रहा है कि महिला के साथ बच्चा भी था, इसलिए महिला को गिरफ़्तार नहीं किया गया है. वहीं इससे पहले वीडियो सामने आने के बाद महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर नागौर चितवा थानाधिकारी प्रकाश चन्द मीणा को भी लाइन हाज़िर कर दिया गया है. इससे पहले महिला कांस्टेबल और डीएसपी को भी निलंबित किया जा चुका है. 

एसओजी टीम ने हीरालाल सैनी को उदयपुर के एक रिसोर्ट से हिरासत में लिया. गिरफ्तारी के बाद एसओजी टीम देर रात उदयपुर से जयपुर रवाना हो गई. एसओजी को डीएसपी के उदयपुर के अनंता रिसोर्ट में होने की जानकारी मिली. टीम देर रात 11 बजे रिसोर्ट पहुंची और हिरालाल सैनी को हिरासत में लिया. एसओजी, जयपुर की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट डीएसपी हीरालाल को लेकर अंबामाता थाने पहुंची. थाने में शुरुआती कार्रवाई की गई. करीब 2 घंटे रुकने के बाद टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई. पूरे मामले में टीम कुछ भी जानकारी देने से बचती रही। उदयपुर के पुलिस अधिकारी भी इस बारे में जानकारी देने से मना करते रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः मुख्तार अंसारी को टिकट नहीं देगी BSP, मायावती ने किया भीम राजभर के नाम का ऐलान

क्या है मामला 
दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक आदमी किसी महिला के साथ स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करता दिखाई देता है. इनके साथ 6 साल का बच्चा भी मौजूद है. ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और एक महिला कॉन्स्टेबल दिखाई देती है. इस महिला के पति ने जब वीडियो देखा तो इसकी शिकायत पुलिस से की. मगर मामला डीएसपी का था, इसलिए थानाधिकारी ने मामला दर्ज नहीं किया, जिसकी वजह से उसे हटाया गया है. 

महिला कॉन्स्टेबल के पति की शिकायत पर हुई कार्रवाई
महिला कॉन्स्टेबल के पति ने जब वीडियो देखा तो वह आनन-फानन में शिकायत लेकर डीजीपी एमएल लाठर के पास पहुंच गया. मामले का संज्ञान लेने के बाद डीजीपी ने दोनों को कथित नैतिक कदाचार मामले में निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल दोनों ने मिलकर बनाया वीडियो
सबसे दिलचस्प बात यह है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेटस में लगाई थी. महिला का छह साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है. अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल दोनों ने मिलकर यह वीडियो बनाया है. 

First Published : 10 Sep 2021, 11:06:20 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो