logo-image

ड्रग्स मामलाः कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार, पति से हुई पूछताछ

शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को अपने साथ लेकर रवाना हो गई थी. आज सुबह एनसीबी (NCB) के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम ने भारती सिंह के मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित घर में छापेमारी की थी.

Updated on: 22 Nov 2020, 06:35 AM

नई दिल्ली:

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का बॉलीवुड के कलाकारों पर शिकंजा कसता ही जा रहा है. ताजा मामला कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) लेकर सामने आया है. एनसीबी ने शनिवार की शाम को 86.5 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसके पहले एनसीबी ने कॉमेडियन भारतीय सिंह के आवास पर छापेमारी की थी और उनके पति के साथ उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. 

शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को अपने साथ लेकर रवाना हो गई थी. आज सुबह एनसीबी (NCB) के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम ने भारती सिंह के मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित घर में छापेमारी की थी. जिसके बाद एनसीबी की टीम कॉमेडियन और उनके पति को अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर चली गई थी. 

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, भारती के आवास से लगभग 5 घंटों तक चली छापेमारी के बाद एनसीबी की टीम को भारती के घर से कुछ प्रतिबंधित पदार्थ और दवाएं मिली थीं. आपको बता दें कि सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है.

भारती सिंह के मुंबई में तीन घर हैं और आज एनसीबी ने उनके सभी घरों पर छापा मारा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी के हत्थे चढ़े एक ड्रग पैडलर से मिली जानकारी के बाद एजेंसी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी करने का फैसला लिया. भारती के करियर की बात करें तो इन दिनों वो द कपिल शर्मा शो' में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाती हैं.