logo-image

पहले कार में दी लिफ्ट... फिर नशीला पदार्थ दे किया रेप

लड़की ने दावा किया कि उसे प्यास लगी थी और उसने कार चालक से पानी मांगा था. पानी पीने के बाद वह अपनी मां के साथ बेहोश हो गई जिसके बाद कार चालक ने लड़की का रेप किया.

Updated on: 10 Feb 2022, 12:02 PM

highlights

  • बस नहीं मिलने पर कार से ली थी लिफ्ट
  • पानी के बहाने चालक ने दिया नशीला पदार्थ
  • रेप करने के बाद मां-बेटी को सड़क पर फेंका

फिरोजाबाद:

हरियाणा से उत्तर प्रदेश के लिए अपनी मां के साथ यात्रा कर रही 19 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर एक कार में उसका रेप किया गया. इसके बाद दोनों को फिरोजाबाद में सड़क किनारे फेंक दिया गया. पीड़िता की शिकायत और मेडिकल जांच के आधार पर बुधवार को फिरोजाबाद के नरखी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस के मुताबिक लड़की और उसकी मां हरियाणा में मजदूरी का काम करते हैं. वे उत्तर प्रदेश में अपने घर जा रहे थे. चूंकि कोई बस उपलब्ध नहीं थी, इसलिए उन्होंने मथुरा से अपने गंतव्य के लिए एक कार में लिफ्ट ली थी.

नरखी थाने के एसएचओ प्रदीप कुमार ने कहा कि लड़की ने दावा किया कि उसे प्यास लगी थी और उसने कार चालक से पानी मांगा था. पानी पीने के बाद वह अपनी मां के साथ बेहोश हो गई जिसके बाद कार चालक ने लड़की का रेप किया. शिकायत पुलिस को मंगलवार शाम को मिली थी.

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा कि शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 328 (जहर आदि से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. महिला ने चालक के नाम का उल्लेख किया, लेकिन वह और उसकी मां कार पंजीकरण संख्या से अनजान हैं. डीएसपी ने कहा कि हम और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.