logo-image

मालिक की गाड़ी और 81 लाख रुपये का कैश लेकर फरार हुआ था ये चालक 

दिल्ली से अपने मालिक के साथ बुलंदशहर जा रहे ड्राइवर दादरी थाना इलाके में मालिक को छोड़ कर उस वक्त फरार हो गया जब मालिक गाड़ी रुकवा कर लघुसंका के लिए गया था.

Updated on: 07 Jul 2022, 05:02 PM

ग्रेटर नोएडा:

दिल्ली से अपने मालिक के साथ बुलंदशहर जा रहे ड्राइवर दादरी थाना इलाके में मालिक को छोड़ कर उस वक्त फरार हो गया जब मालिक गाड़ी रुकवा कर लघुसंका के लिए गया था. ड्राइवर जिस गाड़ी को लेकर फरार हुआ था उस गाड़ी में 81 लाख का कैश भी मौजूद था. पुलिस ने सूचना मिलने के 12 घंटो में आरोपी को गिरफ्तार कर कैश और गाड़ी को बरामद कर लिया है. ग्रेटर नोएडा डीसीपी मीनाक्षी कात्यान ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात दादरी पुलिस को व्यापारी संजीव कुमार ने जानकारी दी कि लुहारली टोल प्लाजा से कुछ ही दूरी पर उन्होंने अपने ड्राइवर सोनू को गाड़ी रोकने के लिए कहा था और गाड़ी रोकने के बाद वो लघुशंका के लिए गए थे. इसी बीच ड्राइवर सोनू गाड़ी लेकर फरार हो गया. जिस गाड़ी को ड्राइवर लेकर फरार हुआ था उसमें व्यापारी ने 81 लाख कैश होने की जानकारी पुलिस को दी थी. पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर केस दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी मथुरा में मौजूद है और कहीं दूर भाग जाने की फिराक में है. इसी जानकारी पर पुलिस ने मथुरा में मिली लोकेशन पर छापा मारा तो गाड़ी के अंदर आरोपी ड्राइवर सोनू उसकी पत्नी पुष्पा व भानोई कर्णवीर और आरोपी की बहन श्वेता गाड़ी में मौजूद मिली. पुलिस ने इन चारों को वहीं गाड़ी से ही हिरासत में लिया. पुलिस ने गाड़ी से 81 लाख 68 हजार रुपये कैश, एक लैपटॉप, एक मोबाइल फोन बरामद किए. 

पत्नी, बहन और बहनोई के साथ मिलकर बनाया था पैसे लेकर फरार होने का प्लान

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ड्राइवर को इस बात की जानकारी रहती थी कि केस लेकर कब-कब जाना होता है. इसको लेकर आरोपी ड्राइवर ने अपनी पत्नी, बहन और बहनोई के साथ मिलकर योजना बनाई और कैश एवं गाड़ी लेकर अपने बहनोई के घर पहुंच गया. वहां से सभी लोग भागने की फिराक में थे, तभी इन चारों को पुलिस ने पकड़ लिया.