logo-image
लोकसभा चुनाव

Divya Murder Case: दिव्या मर्डर मामले में बड़ा खुलासा, लाश ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल BMW कार बरामद 

Divya Murder Case: गुरुग्राम पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अनुसार, दिव्या पाहुजा बीते काफी वक्त से आरोपी अभिजीत के संपर्क में थी.

Updated on: 05 Jan 2024, 05:57 AM

नई दिल्ली:

Divya Murder Case: पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है. इस मामले में हत्या के लिए इस्तेमाल की गई बीएमडब्ल्यू कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस कार का उपयोग दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था. पुलिस ने कांन्फ्रेंस कर दिव्या हत्याकांड से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं. गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, इस हत्याकांड में उपयोग की गई कार पंजाब के पटियाला बस स्टैंड के नजदीक मिली है. गुरुग्राम पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अनुसार, दिव्या पाहुजा बीते काफी वक्त से आरोपी अभिजीत के संपर्क में थी. उसके शव को BMW कार के जरिए ठिकाने लगाया गया था.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: येलो लाइन पर आई तकनीकी खराबी, लोक कल्याण मार्ग से उद्योग भवन के बीच एक घंटे बाधित रहीं सेवाएं

पुलिस जांच में पता चला है कि दिव्या के शव को मोहाली निवासी बलराज और हिसार के रवि अपनी कार से लेकर निकले थे. दोनों अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस को जांच में ये एक एक्सटॉर्शन का केस दिखाई दे रहा है. BMW कार को अभिजीत ने 20 लाख रुपये में वेस्ट दिल्ली के एक शख्स से हासिल की थी. 

शाम 5 बजे बजे हुए दिव्या का कत्ल 

पुलिस के अनुसार, दिव्या का मर्डर 5 बजे के आसपास हुआ. उस समय अभिजीत नशे की हालत हो सकता है. हत्या के बाद उसने अपने साथियों को बुला लिया. उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए कार को भेजा गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी अभिजीत फरार क्यों नही हुआ. 

अभिजीत ने दिव्या को 6 लाख रूपये दिए थे

पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान उन्हें 2 फोन मिले है. इनमें 1 अभिजीत और 1 दिव्या का है. दिव्या की बहन के अनुसार, एक तीसरा फोन भी है. इसकी तलाश जारी है. पुलिस के अनुसार, वह वारदात की सूचना पर होटल पहुंचे थे. होटल में अभिजीत का रूम नंबर 114 था. पुलिस उस रूम की जांच की और वापस लौट आई. इसके बाद पुलिस ने दोबारा रूम को चेक किया. इस दौरान पुलिस को रूम नंबर 111 में खून के कतरे मिले. ऐसा बताया जा रहा है कि अभिजीत ने दिव्या को छह लाख रुपये दिए थे. दिव्या और अभिजीत बीते तीन माह से रिलेशनशिप में थे.