logo-image

दिल्ली: विकलांग लड़की के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, एक नाबालिग भी शामिल

दिल्ली के मंडावली क्षेत्र में कथित रूप से एक विकलांग नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

Updated on: 13 Jan 2018, 10:06 AM

New Delhi:

दिल्ली के मंडावली क्षेत्र में कथित रूप से एक विकलांग नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस के अनुसार 8 जनवरी को आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। यह बात तब सामने आई जब पीड़ित बच्ची दिल्ली के लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल अपना इलाज कराने के लिए पहुंची। यहां पर उसने डॉक्टर को अपनी आपबीती सुनाई।

पीड़िता का मानसिक इलाज हॉस्पिटल में किया जा रहा है। डॉक्टर्स ने लड़की की आपबीती सुनने के बाद पुलिस को सूचना दी जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह घर के बाहर घूम रही थी इसी दौरान आरोपी बहला कर उसे पार्क में ले गए। उसे खाने की पेशकश भी की।

और पढ़ें: 2017 में देश की राजधानी में 12 प्रतिशत बढ़ी अपराध की घटनाएं, पुलिस ने जारी किए आंकड़े

पुलिस ने बताया, 'आरोपी ने खाने-पीने की चीजें दी इसके बाद उसे गार्ड रूम में ले जाकर उसने और अन्य 5 आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया।' वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

वारदात के बाद पीड़िता जैसे-तैसे घर पहुंची और मां को यह पूरी घटना के बारे में बताया।

पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत अन्य 5 को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में से एक नाबालिग बताया जा रहा है पुलिस यह जांच कर रही है कि वह नाबालिग है या नहीं।

और पढ़ें: चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में विकास बराला को मिली जमानत, 5 महीने बाद आएगा जेल से बाहर