logo-image

क्या पूजा के श्राप ने अतीक के परिवार का किया खात्मा? जानें 2005 का वह सनसनीखेज किस्सा 

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं निकलकर सामने आ रही हैं. कुछ तो इस घटना को संवैधानिक रूप से गलत बता रहे हैं.

Updated on: 16 Apr 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली :

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं निकलकर सामने आ रही हैं. कुछ तो इस घटना को संवैधानिक रूप से गलत बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग माफिया के मारे जाने को लेकर उसके कर्मों की सजा बता रहे हैं. इस मामले में एक और कड़ी निकलकर सामने आ रही है. इसमें विधायक राजू पाल की पत्नी का श्राप भी सामने आता है. पूजा पाल का किस्सा 2004 का है. उस समय अतीक अहमद प्रयागराज से लोकसभा चुनाव जीता था. इस दौरान प्रयायराज पश्चिमी की सीट खाली हो गई थी. 2005 में यहां से उपचुनाव हुए. यहां से अतीक का भाई अशरफ सपा की तरफ से लड़ रहा था. वहीं राजू पाल बसपा से चुनावी मैदान में था.

मगर अशरफ को हार सामना करना पड़ा. राजू पाल विधानसभा चुनाव जीत गए थे. विधायक बनने के बाद राजू पाल की शादी पूजा पाल से हुई. एक तो राजू पाल विधायक बना, वहीं शादी की खुशी. इसे लेकर अतीक का खानदान खिन्न था. अतीक अहमद से राजू पाल को खत्म करने की साजिश रची. अतीक ने राजू पाल की हत्या के अतीक को लगाया था.    

25 मार्च 2005 को राजूपाल को धूमनगंज में घेरकर गोलियों से भून डाला गया. राजू पाल पर दौड़ा-दौड़ाकर गोलियां बरसाईं गईं. पूजा पाल की अभी हाथ की मेहंदी छुटी नहीं थी, इससे पहले राजू पाल की हत्या कर दी गई. शादी के सिर्फ नौ दिन बाद गमजदा पूजा पाल ने अतीक के परिवार को श्राप दे डाला. पूजा पाल ने उस दौरान कहा था कि अतीक और उसके गुर्गों ने जो हालत मेरे पति की है. एक दिन ऐसी हालात उसके साथ भी होगी. लगभग 18 साल बाद ऐसा ही हाल अतीक के परिवार का हुआ. उसका नामोंनिशान मिट गया. अतीक अहमद के बेटे का पहले एनकाउंटर कर दिया गया, उसके दो दिन बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का मेडिकल कराने ले जा रही पुलिस के सामने उसकी हत्या कर दी गई.