News Nation Logo

बेंगलुरु में डेंटिस्ट मां ने अपनी 4 साल की बेटी को चौथे माले से फेंका, अस्पताल में मौत

गुरुवार को तकरीबन शाम 3 बजे के करीब बेंगलुरु के एस आर नगर इलाके में एक महिला ने अपनी ही 4 साल की बेटी को अपने अपार्टमेंट की बालकनी से नीचे फेंक दिया. बच्ची को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया .

Yasir Mushtaq | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 05 Aug 2022, 03:11:36 PM
bachhi

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

गुरुवार को तकरीबन शाम 3 बजे के करीब बेंगलुरु के एस आर नगर इलाके में एक महिला ने अपनी ही 4 साल की बेटी को अपने अपार्टमेंट की बालकनी से नीचे फेंक दिया. बच्ची को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया .लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पहले लगा की यह एक हादसा है ,क्योंकि जैसे ही बच्ची नीचे गिर गई तो महिला ने खुद भी नीच कूदने की कोशिश की. लेकिन वहां मौजूद लोगो ने उसे ऐसा करने से रोका. लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो दिखा की महिला ने खुद ही इस बच्ची को फेंक रही है और उसके बाद लोगो को देख कर खुद कूदने की प्रयत्न करने का दिखावा कर रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें : RBI ने दिया एक और झटका, अब घर खरीदना होगा महंगा

सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद महिला के पति ने पुलिस में शिकायत की ,जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है. बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन के डीसीपी श्रीनिवास गौड़ा ने बताया की ,अभी तक जांच में पता चला है की चार साल की जीती  गूंगी और बहरी थी ,जिस वजह से उसकी मां सुषमा जो की डेंटिस्ट है ,काफी परेशान थी और शायद इसी लिए उसने यह कदम उठाया. सुषमा के पति किरण की शिकायत पर हमने मां को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रहे है. किरण एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल है.

पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है की क्या सुषमा और किरण के बीच को अनबन थी. क्या सुषमा मानसिक रूप से ठीक है या नही क्योंकि इस तरह से कोई मां अपनी ही बेटी को कैसे मार सकती है. घटना से कॅालोनी में भय का माहौल है. हर कोई महिला की निर्दयीता की चर्चा कर रहा है.

First Published : 05 Aug 2022, 03:11:36 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.