logo-image

फूड डिलीवरी एजेंट ने महिला को गलत तरीके से छुआ, बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेंगलुरु में एक फूड डिलीवरी एजेंट पुलिस की गिरफ्त में आया है. उसपर आरोप है कि, उसने ऑर्डर डिलीवरी के दौरान महिला से दुर्व्यवहार किया है. पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है.

Updated on: 21 Mar 2024, 05:44 PM

नई दिल्ली :

बेंगलुरु में पुलिस ने एक फूड डिलीवरी एप के डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को महिला से दुर्व्यवहार के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस की ये कार्रवाई एक एक महिला द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर की गई है, जिसमें महिला ने डिलीवरी एक्जीक्यूटिव पर ऑर्डर डिलीवरी के दौरान गलत तरीके से छुने का आरोप लगाया है. एफआईआर के मुताबिक, ये घटना बीते 17 मार्च की है, जब डिलीवरी एग्जीक्यूटिव आकाश ने शाम 6.30 बजे आरुषि मित्तल नाम की एक महिला के घर पर खाने का ऑर्डर डिलीवर किया. इसके बाद आरोपी आकाश ने महिला से कथित तौर पर बाथरूम का इस्तेमाल करने का अनुमति मांगी, जिसके बाद पीने का पानी भी मांगा.  

महिला को पीछे से गले लगाया

इसके बाद जैसे ही शिकायतकर्ता पानी लाने के लिए रसोई में गई, तो उसने कथित तौर पर उसे पीछे से गले लगा लिया और उसका हाथ भी पकड़ने का प्रयास किया. एफआईआर में आगे कहा गया है कि उसकी इस हरकत से चौंककर महिला चिल्लाई और उसे जोरदार थप्पड़ दे मार. इसके बाद डिलीवरी एक्जीक्यूटिव बुरी तरह डर गया और मौके से फरार हो गया. 

गौरतलब है कि, इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले में लगातार जांच की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि, आने वाले वक्त में जल्द ही बड़े खुलासे होंगे.