News Nation Logo
Banner

Ghaziabad: महिला से 'निर्भया जैसी बर्बरता', शाहरुख समेत 4 लोग गिरफ्तार

Mohit Bakshi | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 19 Oct 2022, 12:29:00 PM
Representative Pic

Representative Pic (Photo Credit: Representative Pic)

highlights

  • गाजियाबाद में गैंगरेप की वारदात से सनसनी
  • महिला के प्राइवेट पार्ट में घुसाया सरिया
  • दो दिनों तक अपहृत कर गैंगरेप

गाजियाबाद:  

Gangrape in Ghaziabad: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में 'निर्भया कांड' जैसी दरिंदगी सामने आई है. यहां महिला को अगवा कर उसके साथ न सिर्फ दरिंदगी की गई, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दी गई. इसके बाद दरिंदों ने महिला को सड़क पर ही फेंक दिया. महिला को नंदग्राम पुलिस इलाके में सड़क पर पाया गया. सभी आरोपितों की पहचान कर ली गई है. जो एक ही समुदाय से हैं. इस मामले में मुख्य आरोपित शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा 3 अन्य आरोपितों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में जिन पांच लोगों के नाम आए हैं, उनके नाम शाहरुख, जावेद, औरंगजेब, ढोला और डीनू है. इस केस का महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है और रिपोर्ट मांगी गई है.

प्राइवेट पार्ट में घुसाया सरिया

जानकारी के मुताबिक, महिला अपने भाई के घर आई थी. यहां से लौटते समय उसे अगवा कर लिया गया. इसके बाद महिला के साथ न सिर्फ दरिंदगी की गई, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड भी घुसा दी गई. पीड़ित की उम्र करीब 40 साल है. महिला की हालत नाजुक है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला के साथ दो दिन तक दरिंदगी होती रही. फिर उसे नंदग्राम इलाके में फेंक दिया गया. महिला के हाथ-पांव बंधे हुए थे. जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों में पुराना प्रॉपर्टी विवाद भी है. और पुरानी जान पहचान भी. सभी आरोपित एक ही समुदाय के हैं, जिसमें से मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सड़क पर पड़ी मिली महिला

गाजियाबाद की एसपी (सिटी) निपुण अग्रवाल (Ghaziabad City SP Nipun Agrawal) ने बताया कि महिला दिल्ली की रहने वाली है. वो अपने भाई के घर आई हुई थी. यहीं से उसे पांचों आरोपित अपने साथ ले गए और दो दिनों तक दरिंदगी करते रहे. उन्होंने बताया कि 18 अक्टूबर की सुबह करीब 3.30 बजे यूपी-112 को फोन पर सूचना मिली की आश्रम रोड पर एक महिला मिली है, जिसकी हालत गंभीर है. उसके साथ दरिंदगी की जानकारी भी मिली है. इसके तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. 

दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस से मांगा जवाब

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने हस्तक्षेप किया है. स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस से रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'दिल्ली की लड़की ग़ाज़ियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे ज़बरन गाड़ी में उठा ले गए. 5 लोगों ने 2 दिन बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई. सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड उसके अंदर थी. अस्पताल में ज़िंदगी के लिए लड़ रही है. SSP ग़ाज़ियाबाद को नोटिस इशू किया है.

First Published : 19 Oct 2022, 12:10:53 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.