logo-image

Delhi Crime Files: पति की हत्या के बाद लाश के किए 10 टुकड़े, सिर अब तक गायब; पत्नी-बेटा गिरफ्तार

Delhi Crime Files: दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक व्यक्ति की हत्या हो जाती है. उसके शरीर के 10 टुकड़े कर दिये जाते हैं. उन टुकड़ों को फ्रिज में संभाल कर रखा जाता है. फिर उन टुकड़ों को हरेक दिन अलग-अलग पन्नियों में भरकर कूड़ेदान...

Updated on: 28 Nov 2022, 01:55 PM

highlights

  • दिल्ली में एक और दिल दहलाने वाला कांड
  • पति की हत्या कर शव के किए 10 टुकड़े 
  • कुछ इधर फेंके, कुछ इधर और लगा दिया ठिकाने

 

नई दिल्ली:

Delhi Crime Files: इसे हैवानियत कहें या कुछ और? श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर ही दिल्ली में एक नया मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति की उसकी पत्नी और बेटे ने हत्या कर दी. हत्या की वारदात पर पर्दा डालने के लिए उन्होंने जो कुछ भी किया, वो आफताब पूनावाला से कम नहीं था. हैरानी की बात है कि दोनों ही कांड का समय लगभग एक ही था. एक मामला कुछ समय पहले खुला, तो दूसरा आज. दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक व्यक्ति की हत्या हो जाती है. उसके शरीर के 10 टुकड़े कर दिये जाते हैं. उन टुकड़ों को फ्रिज में संभाल कर रखा जाता है. फिर उन टुकड़ों को हरेक दिन अलग-अलग पन्नियों में भरकर कूड़ेदान या किसी मैदान के हवाले कर दिया जाता है. हत्यारे आराम से रहते हैं. पुलिस केस में उलझी रहती है. दोनों केसों में अंतर ये है कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े अब तक नहीं मिले हैं, तो पांडव नगर में 30 मई से ही टुकड़े मिलने शुरू हो जाते हैं, जो अब तक पूरे नहीं मिले हैं. सिर दोनों ही मामलों में गायब है. हां, दिल्ली पुलिस ने दूसरे मामले को सुलझा जरूर लिया है. यहां भी हत्यारे अपने सबसे करीबी ही निकले हैं. यहां पत्नी और बेटे ने मिल कर पति की हत्या कर दी. और फिर हैवानियत का ऐसा खेल खेला कि जो भी ये कहानी सुन रहा है वो हैरान रह जा रहा है.

मां-बेटे को किया गया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि अंजन दास नाम के व्यक्ति की हत्या में पुलिस ने पूनम और दीपक को गिरफ्तार किया है, जो उसकी पत्नी और बेटा है. सीसीसीटी फुटेज ने मामले को सुलझाने में काफी मदद की है. दिल्ली पुलिस ने बकाया है कि अंजन दास की त्रिलोकपुरी में उसके ही घर में हत्या की गई. इसके बाद उसके शव को 10 टुकड़ों में काटा गया और अलग अलग जगहों पर फेंक दिया गया. पूनम अंजन की दूसरी पत्नी है. दीपक उसका सगा नहीं, बल्कि पूनम के दूसरे कथित पति से पैदा हुआ बेटा है. ये पूनम की तीसरी शादी थी. 

दिल्ली में तीसरी शादी

दिल्ली पुलिस ने मुताबिक, पूनम का विवाह सुखदेव से हुआ था. वो दिल्ली अपने पति को ढूंढने आई, जो कथित तौर पर गायब हो गया था. यहां उसे कल्लू नाम का आदमी मिला, जिसके साथ वो पत्नी की तरह रहने लगी. उससे पूनम के तीन बच्चे हुए. दीपक कल्लू से पैदा हुआ लड़का है. दीपक की भी शादी हो चुकी है. कल्लू की लीवर की बीमारी के चलते मौत हुई, तो वो अंजन से मिली और अंजन के साथ शादी करके रहने लगी. अंजन का बिहार में एक परिवार और भी है. पूनम को शादी के समय ये बात पता नहीं थी. उसके उसके 8 बच्चे हैं. वो कमाता धमाता नहीं था और घर में सिर्फ क्लेश करता रहता था. साल 2016 में कल्लू की मौत हुई तो साल 2017 में उसने अंजन से शादी कर ली थी. अब पूनम का कहना है कि अंजन उसके बेटे की पत्नी पर बुरी नजर रखा था. इस लिए उसने बेटे के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी और शव को टुकड़ों में करके ठिकाने लगा दिया.