logo-image

Delhi Rape Case: सीढ़‍ियों पर कॉलेज छात्रा से रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक युवती के साथ ब्लैकमेल कर रेप की घटना को अंजाम देने की बात कही गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है..

Updated on: 13 Jul 2023, 11:59 AM

highlights

  • छिपकर बनाया प्रेमी जोड़े का वीडियो, घर तक किया पीछा
  • खुद को पुलिस अधिकारी होने का दावा कर वीडियो वायरल करने की धमकी
  • छात्रा को ब्लैकमेल कर किया अपार्टमेंट की सीढीयों पर रेप
  • आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुकदमा हुआ दर्ज 

नई दिल्ली :

Delhi Rape Case: राजधानी दिल्ली अब क्राइम का अड्डा बन चुकी है. लोग यहां क्राइम करने तनिक भी नहीं हिचक रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके का उजागर हुआ है. जहां 7 जुलाई को एक कालेज छात्रा के साथ सीढ़ीयों पर रेप की  घटना को अंजाम दिया गया. साथ ही फर्जी पुलिस अधिकारी बन वीडियो वायरल  करने की धमकी भी दी गई. दिल्ली पुलिस के गुरुवार की सुबह ही सफलता हाथ लगी है. फर्जी पुलिस अधिकारी व रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है... 

यह भी पढ़ें : EV: अब रिकॅार्ड सस्ते मिलेंगे इलेक्ट्रिक वाहन, नितिन गडकरी ने बताया प्लान

ये था मामला 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना विगत 7 जुलाई की बताई जा रही है. 7 जुलाई के देर शाम एक 20 वर्षीय छात्रा अपने बॅायफ्रेंड के साथ बैठकर बात कर रही थी. उसी वक्त आरोपी रवि ने दोनों की वीडियो बनाई साथ ही कुछ फोटोग्राफ भी लिए.  कुछ ही देर बाद बॅायफ्रेंड ने लड़की को अपार्टमेंट के बाहर छोड़ दिया. लेकिन आरोपी ने छात्रा का बाइक से उसके घर तक पीछा किया. साथ ही वह यहीं नहीं रुका वह छात्रा जिस बिल्डिंग में रहती थी उसके अंदर चला गया.  साथ ही उसे सीढ़ीयों पर अकेला पाकर ब्लैकमेल करने लगा.. 

पुलिस अधिकारी होने का किया दावा 
जानकारी के मुताबिक आरोपी रवि ने छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए बॅायफ्रेंड के साथ उसकी वीडियो छात्रा को दिखाई. साथ ही खुद को पुलिस अधिकारी होने का दावा करते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जब युवती ने उससे ऐसा करने से मना किया तो उसने ब्लैकमेल कर जबरन उसके साथ कथित तौर पर रेप किया.  छात्रा ने तुरंत ही पूरी घटना की जानकारी अपने प्रेमी को दी. साथ ही परिजनों के साथ थाने में केस दर्ज कराने पहुंच गए.  उसी वक्त से पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.  गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.