logo-image

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली दिल्ली, उत्तम नगर लूट मामले में दो बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रविवार तड़के गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई. उत्तम नगर इलाके में दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच आज सुबह मुठभेड़ हुई है.

Updated on: 11 Jul 2021, 09:09 AM

highlights

  • दिल्ली के उत्तम नगर में लूट का मामला
  • पुलिस से मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार
  • गोली लगने से एक बदमाश घायल हुआ

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रविवार तड़के गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई. उत्तम नगर इलाके में दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच आज सुबह मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह जख्मी हो गया. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और साथ में उसके एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये वहीं बदमाश हैं, जिन्होंने घर में घुसकर एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में 2500 करोड़ की ड्रग्स के साथ बड़े सिंडिकेट का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 7 जुलाई को 4 नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुस परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. चार बदमाशों चेहरों को ढककर हाथों में चाकू और पिस्टल लेकर घर में घुसे थे. फिर हथियारों के बल पर परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. लूट की यह पूरी वारदात घर के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी थी. इसी कड़ी में आज सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में कार चोरी गैंग का कश्मीर कनेक्शन, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

इस मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच में कई राउंड फ़ायर हुए पकड़े गए बदमाशों के नाम मुकुल और अंकुश है. उत्तम नगर टर्मिनल के पास दिल्ली पुलिस ने एक स्पेशल इनपुट के आधार पर कल देर रात से ट्रैप लगा रखा था. यह दोनों बदमाश स्कूटी पर पहुंचे. पुलिस को देखकर उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने जब इन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस के ऊपर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक बदमाश के पांव में गोली लगी. गोली लगने से खून से लथपथ बदमाश जमीन पर गिर गया, जिसे बाद में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. इसके अलावा पुलिस ने उसके साथी को भी गिरफ्तार किया है. अब पुलिस को अभी भी इनके अन्य साथी की तलाश है.