News Nation Logo
Banner

दिल्ली में शादी के नाम पर चल रहा था ठगी का खेल, क्राइम ब्रांच ने एक नाइजीरियन समेत 3 को दबोचा

दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच(Delhi Police Crime Branch) ने शादी के प्रस्ताव के नाम पर महिलाओं को ठगने वाले रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 09 Jul 2019, 07:07:53 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

देश की राजधानी इन दिनों अपराध की चपेट में है. दिल्ली में लगातार वारदात की खबर आ रही है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे रैकेट का पर्दाफाश किया जो शादी के नाम पर मासूमों की जिंदगी बरबाद कर रही थी.दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच(Delhi Police Crime Branch) ने शादी के प्रस्ताव के नाम पर महिलाओं को ठगने वाले रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाइजीरियाई नागरिक शामिल है. ये लोग भारत मैट्रिमोनी वेबसाइट के नाम पर लोगों को ठगी का शिकार बना रहे थे. 

पुलिस ने इनके पास से 7 मोबाइल फोन, 11 सिम कार्ड और 1 लैपटॉप बरामद किया है.

त्रिकाल गैंग का पर्दाफाश
राजधानी में पिछले डेढ़ महीने में पिस्तौलों के बल पर सरेआम लूटपाट की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देकर खौफ का दूसरा नाम बन चुके त्रिकाल गैंग उर्फ टोपी गैंग को नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ ने अरेस्ट कर लिया है.गैंग के दो बदमाशों को पकड़ लिया है.

इसे भी पढ़ें:जानिए महाराष्ट्र जल संरक्षण मंत्री के घर पर कैसे आई केकड़ों की बाढ़, देखें VIDEO

साकेत कोर्ट से कूदा अपराधी
दिल्ली में एक और घटना समाने आई है जब पेशी के दौरान एक आरोपी कोर्ट के छत से नीचे कूद गया. साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के अनुसार, 'चेन स्नेचिंग केस में एक आरोपी साकेत कोर्ट के पांचवीं मंजिल से नीचे कूद गया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

First Published : 09 Jul 2019, 06:46:37 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×