logo-image

दिल्ली पुलिस के ASI की संदिग्ध हालात में मौत, क्राइम ब्रांच में था तैनात

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एएसआई यूनुस के परिवार में 2 पत्नियां और 10 बच्चे हैं. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है.

Updated on: 10 Sep 2022, 10:45 PM

दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (ASI) की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. एएसआई का शव उनके घर के अंदर मिला था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. दिल्ली पुलिस ने बताया कि कमला मार्केट क्राइम ब्रांच कार्यालय में तैनात एएसआई यूनुस खान शनिवार को मिरदर्ड रोड स्थित अपने घर में मृत पाए गए. उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एएसआई यूनुस के परिवार में 2 पत्नियां और 10 बच्चे हैं. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. जिस समय यूनुस खान मृत पाए गए थे उस दौरान मृतक के पास उसके 2 छोटे बच्चे मौजूद थे. इस दौरान घर में भी कोई सदस्य मौजूद नहीं था. फिलहाल फॉरेंसिक टीम ने सभी सबूत इकट्ठे कर लिए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : कोलकाता: फर्जी मोबाइल गेमिंग एप मामले में ED का छापा, करोड़ों की नकदी जब्त

दिल्ली में संदिग्ध लुटेरों ने व्यक्ति को गोली मारी

इस बीच, पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके में एक 28 वर्षीय व्यक्ति को संदिग्ध लुटेरों ने पीछा करते हुए गोली मार दी.  पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार रात करीब 10:55 बजे एक व्यक्ति ने हरि नगर के डीटीसी डिपो के पास तिलक नगर निवासी मनदीप सिंह के कंधे पर हाथ रखा था. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि मंदीप सिंह को लगा कि उस व्यक्ति ने उसकी सोने की चेन चुराने की कोशिश की और उसका पीछा करना शुरू कर दिया. युवक के साथ दो अन्य लोग भी थे. जब मनदीप सिंह तीनों का पीछा कर रहा था, तो उसने उन पर गोलियां चला दीं.  मनदीप को पीठ में गोली लगी थी. डीसीपी ने कहा कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस मामले में हरि नगर थाने में आईपीसी और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.