logo-image

Delhi Murder : तंत्रमंत्र के चक्कर में मासूम की हत्या, सिर काटकर जंगल में फेंका

Murder In Delhi : देश की राजधानी में मासूम की हत्या का सामने आया है. बताया जा रहा है कि किडनैपिंग के बाद नाबालिग पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी की निशानदेही पर मेरठ से शव को बरामद कर लिया है.

Updated on: 07 Dec 2022, 09:09 AM

नई दिल्ली:

Murder In Delhi : देश की राजधानी में मासूम की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि किडनैपिंग के बाद नाबालिग पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी की निशानदेही पर मेरठ से शव को बरामद कर लिया है. इस सनसनीखेज वारदात से गुस्साए लोगों ने विकास मार्ग पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान प्रदर्शकारियों ने पथराव के साथ चक्का जाम कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि तांत्रिक क्रिया की वजह इस वारदात को अंजाम दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : सरकारी नौकरी नहीं हुई तो गौरव ने किया ऐसा काम, सभी युवाओं के लिए बने उदाहरण

यह घटना दिल्ली के प्रीत विहार की है. प्रीत विहार की पुलिस 30 नवंबर से आरोपी और मासूम बच्चे को ढूंढ रही थी. आरोपी दीपक ने मासूम बच्चे मानव कुमार को अगवा कर लिया था. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी दीपक को पकड़ा तो इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हो गया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मासूम के  शव को मेरठ के जंगल इलाके से बरामद कर लिया है. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां मानव कुमार का सिर धड़ से काफी दूर पड़ा हुआ था. सिर को जंगली जानवर नोंच कर खा रहे थे. मासूम का एक हाथ भी गायब मिला है. आशंका जताई जा रही है कि उसके एक हाथ को जंगली जानवर खा गए होंगे. फिलहाल, मेरठ के एक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम हो रहा है.

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone loves playing homemaker : एक्ट्रेस का ये सीक्रेट केवल Ranveer Singh को है पता, सुनकर फैंस होने वाले हैं मायूस!

इधर, वारदात से गुस्साए लोगों ने प्रीत विहार थाने के पास विकास मार्ग पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव भी कर दिया. गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए सड़क पर चक्का जाम भी कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस बल व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत किया. पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत करते हुए उन्हें आरोपी दीपक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. हत्या के आरोप में पुलिस ने 16 साल के नाबालिग को हिरासत में लिया. हालांकि, हत्या की वजह साफ नहीं है, लेकिन तांत्रिक क्रिया की आशंका जताई जा रही है.