logo-image

फिर दहली दिल्ली- एक घर के 4 लोगों का बेरहमी से कत्ल, बेटे ने ही कर दी हत्या!

Delhi Murder Case:  दिल्ली से निकली श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की कर्कश गूंज अभी तक लोगों को जहन से निकली भी नहीं थी कि राजधानी एक बार फिर बड़ी घटना से दहल उठी

Updated on: 23 Nov 2022, 07:49 AM

New Delhi:

Delhi Murder Case:  दिल्ली से निकली श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की कर्कश गूंज अभी तक लोगों को जहन से निकली भी नहीं थी कि राजधानी एक बार फिर बड़ी घटना से दहल उठी. दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पालम इलाके में एक ही घर के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. घर में मिल चार शवों की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल पुलिस क्राइम सीन की जांच और आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह कोई सुसाइड का मामला नहीं है, बल्कि सीधा-सीधा हत्या का केस है. सूत्रों के अनुसार घर के एक लड़के नहीं ही इस घटना को अंजाम दिया है. उसने ही अपने मां-बाप, एक बहन और दादी की हत्या की है.

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार पालम के राज नगर फेज दो में मंगलवार रात साढे़ दस बजे के आसपास इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. आरोपी ने इस घटना को अंजाम देने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को ड्रग्स लेने की लत है और वो हाल ही में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था. आरोपी की पहचान केशव के रूप में की गई है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है.