News Nation Logo

दिल्ली: गौतमपुरी में फ्रिज के अंदर मिली आदमी की लाश,  मचा हड़कंप

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 23 Jul 2022, 10:57:10 AM
Delhi Crime News

Delhi Crime News (Photo Credit: सांकेतिक ​तस्वीर)

नई दिल्ली:  

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi Murder Case ) से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.  दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में पुलिस ( Delhi Police ) ने फ्रिज से एक शख्स की बॉडी बरामद की है. शख्स की उम्र 50 साल बताई जा रही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.  पुलिस की शुरुआती जांच में बॉडी के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 

फ्रीज खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए

दिल्ली पुलिस के अनुसार कल यानि शुक्रवार को शाम सवा सात बजे किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित कर बताया कि उसका एक रिश्तेदार फोन नहीं उठा रहा है. जैसे ही शिकायत मिली तो सीलमपुर थाने की पुलिस गौतमपुरी स्थित मकान पर पहुंची. पुलिस ने छानबीन के दौरान जब फ्रीज खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए. दरअसल फ्रिज में 50 साल के शख्स की बॉडी रखी हुई थी. पुलिस पूछताछ में शख्स का नाम जाकिर बताया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है. 
एफएसएल और क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर जांच  शुरू की है. 

बीवी और बच्चे अलग दूसरे घर में रहते थे

पुलिस के अनुसार मृतक जाकिर घर में अकेला ही रहता था. जबकि उसकी बीवी और बच्चे अलग दूसरे घर में रहते थे. पुलिस का मानना है कि घटना को अंजाम देने वाला कोई जान पहचान का ही हो सकता है. क्योंकि पुलिस  को मौके से फ्रेंडली एंट्री के सबूत मिले हैं.  इसके साथ ही पुलिस इस मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है.

 

First Published : 23 Jul 2022, 10:57:10 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.