logo-image

Delhi: पांच सितारा होटल में पहले 2 साल तक मुफ्त में ठहरा शख्स, फिर जाते समय कर दिया ऐसा काम कि...

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस के सामने एक अजब-गजब मामला सामने आया है... यहां स्थित एक फाइव स्टार होटल में एक शख्स दो साल तक बिल्कुल फ्री में सेवाएं लेता रहा और जब बिल देना का नंबर आया तो

Updated on: 21 Jun 2023, 07:02 PM

New Delhi:

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में ठगी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां गेस्ट के रूप में रहने आए एक शख्स ने होटल मालिक को 58 लाख रुपए का चूना लगा दिया. अंकुश दत्ता नाम का यह गेस्ट होटल में आया और दो साल तक मजे में रहा.  इस दौरान उसने फ्री में होटल की सारी सुविधाओं का इस्तेमाल किया. फिर एक दिन वह होटल का बिल भरे बिना ही वहां से चेकआउट करके निकल गया. दिल्ली पुलिस के जानकारी में आने के बाद यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

Monsoon Update: मौसम विभाग का बड़ा अपडेट- आपके शहर में इस दिन होगी मॉनसून की पहली बारिश

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बने एयरोसिटी के होटल रोजेट हाउस का है. होटल मैनेजमेंट की ओर से पुलिस को दी गई एफआईआर में आरोपी अंकुश दत्ता के अलावा प्रेम प्रकाश नाम के स्टॉफ का भी जिक्र है. प्रेम प्रकाश होटल के फ्रंट ऑफिस विभाग को देखते हैं. होलट मैनेजमेंट को अपने दूसरे कर्मचारियों पर भी मिलीभगत का शक है. एफआईआर में बताया गया कि आरोपी अंकुश दत्ता 603 दिन तक होटल में ठहरा था. वहीं, प्रेम प्रकाश पर आरोप है कि उसने होटल के इंटरनल सॉफ्टवेयर से भी छेड़छाड़ की थी. यह वो सिस्टम है, जो होटल में आए गेस्ट के दिनों के ट्रेस करता है. मैनेजमेंट का आरोप है कि आरोपी को होटल में इतने दिन रुकने के लिए सारे मानदंडों को दरकिनार किया गया. आरोप यह भी है कि होटल स्टॉफ ने आरोपी से बिल के बदले कैश प्राप्त किया होगा.

101 साल की यशोदा हैं निरोगी, सिर्फ इस एक योगासन से दी सारी बीमारियों को मात

होटल में 30 मई 2019 को चेक इन किया था

पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी अंकुश ने होटल में 30 मई 2019 को चेक इन किया था. उस समय अंकुश ने केवल एक रात के लिए ही कमरा किराए पर लिया था, लेकिन वह 22 जनवरी 2021 तक होटल के कमरे ठहरा. जबकि नियम यह है कि गेस्ट द्वारा 72 घंटे तक बिल न देने पर उसकी जानकारी फाइनेंशियल कंट्रोलर को दी जानी चाहिए.