logo-image

दिल्ली: बेटी का बर्थडे मनाकर मेहमानों को गया था छोड़ने, थाने के अंदर हुई हत्या

दिल्ली के अंबेडकर नगर में एक शख्स की नुकीली हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि थाने के अंदर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

Updated on: 22 Aug 2017, 08:42 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के अंबेडकर नगर में एक शख्स की नुकीली हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि थाने के अंदर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है। दरअसल दोनों ही झगड़े के दौरान थाने पहुंचे थे। यहीं आरोपी ने मृतक पर हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में अनिल नाम के शख्स की हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी के मुताबिक सोमवार को अनिल की बेटी का बर्थडे था। बर्थडे के बाद अनिल मेहमानों को छोड़ने घर के बाहर आया।

मृतक की पत्नी की बात मान तो अनिल जब मेहमानों को छोड़ने बाहर आया तो बाहर इलाके का ही एक और शख्स मौजूद था जिसका किसी बात को लेकर अनिल के साथ झगड़ा हो गया। अनिल की पत्नी ने पीसीआर कॉल किया।

और पढ़ें: 'ट्रिपल तलाक' वैध या अवैध, सुप्रीम कोर्ट में फैसला आज, जानिए क्या है पूरा मामला

मृतक की पत्नी के मुताबिक पुलिस दोनों को लेकर अंबेडकर नगर पुलिस स्टेशन पहुंची । कुछ देर बाद थाने के अंदर ही आरोपी ने अनिल पर नुकीली चीज़ से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। हालांकि पुलिस के मुताबिक ये पूरा झगड़ा पुलिस स्टेशन में नहीं बल्कि पुलिस स्टेशन के बाहर अंबेडकर नगर इलाके में हुआ था।

लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि झगड़ा पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिसकर्मियों के सामने हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

और पढ़ें: बिहार में बाढ़ अबतक छीन चुकी है 304 जिंदगियां, पीएम मोदी करेंगे राज्य का दौरा