logo-image

दिल्लीः युवक ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, बच्चों पर भी चाकू से हमला

दिल्ली के लक्ष्मीनगर वेस्ट गुरु अंगद नगर की गली न 2 के मकान न 400 में एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के चलते पत्नी और बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमे पत्नी की घर में ही मौके पर मौत हो गई जब कि बच्चो को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Updated on: 07 Sep 2022, 07:30 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के लक्ष्मीनगर वेस्ट गुरु अंगद नगर की गली न 2 के मकान न 400 में एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के चलते पत्नी और बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमे पत्नी की घर में ही मौके पर मौत हो गई. जबकि बच्चो. को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमलावर पति ने खुद को भी चाकू मार कर घायल कर लिया, जिसकी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई ,लक्ष्मी नगर थाना पुलिस ने  जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली के लक्ष्मी नगर की गली नंबर 2 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मकान नंबर 400 से बच्चों और महिला की चीखने की आवाज आईं। मकान नंबर 400 में रहने वाले   नीरज कुमार ने शाम लगभग 8 बजे अपनी पत्नी और बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें पत्नी ज्योति  की मौके पर मौत हो गई,  जिसकी उम्र 34 साल है। नीरज कुमार ने अपने  बेटे के भी हाथ में चाकू मारे जिसमे उसके गंभीर  चोट आई हैं। बताया जा रहा है हमला करने वाला व्यक्ति नीरज ने भी खुद को चाकू मारकर कर घायल कर लिया था। पड़ोसियों ने ऑफ द कैमरा बताया कि घर से बच्चे चिल्लाते हुए बाहर आए थे. 8 बजे के आसपास की घटना है. पड़ोसियों ने डायल 100 पर काल कर के पुलिस को बुलाया। घर पहुंची पुलिस ने घायल नीरज और उसके बेटे को हेड गेवार हॉस्पिटल पहुंचाया जिसमें हमलावर पति नीरज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घायल बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है । पत्नी को जीटीवी हॉस्पिटल लेकर हां पत्नी को जीटीवी हॉस्पिटल लेकर गये है.