News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

दिल्ली हरियाणा का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार

Most Wanted Gangster Kala Jatheri Arrested : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार को मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी (gangster Kala Jatheri) को गिरफ्तार कर लिया है. गैंगस्टर काला जठेड़ी पर सात लाख का ईनाम है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 31 Jul 2021, 12:00:57 AM
kala

दिल्ली हरियाणा का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Most Wanted Gangster Kala Jatheri Arrested : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार को मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी (gangster Kala Jatheri) को गिरफ्तार कर लिया है. गैंगस्टर काला जठेड़ी पर सात लाख का ईनाम है. आपको बता दें कुख्यात गैंगस्टर जेठड़ी पर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, पंजाब और राजस्थान में कई मुकदमे दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं. हाल में काला जठेड़ी ओलंपिक विनर और अब हत्या के आरोपी रेसलर सुशील कुमार के साथ कनेक्शन की बात के चलते सुर्खियों में आया था. 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार देर रात गैंगस्टर काला निवासी गांव जठेड़ी, सोनीपत को सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया है. इस अपराधी पर हरियाणा, पंजाब, राजस्थान समेत कई राज्यों में हुई वारदातों के संगीन आरोप हैं. पुलिस गैंगस्टर काला को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है. 

काला जठेड़ी हाल में तब चर्चा में आया जब उसने जीटीबी अस्पताल से कुलदीप उर्फ फज्जा को भगाने के लिए साजिश को अंजाम दिया, जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसकी गैंग के एक बदमाश की एनकाउंटर में मौत हो गई थी. सुशील पहलवान से दुश्मनी में भी काला जठेड़ी का नाम है.

आशंका थी कि गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला विदेश से काम कर रहा था, लेकिन हाल में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसके हरियाणा में होने की आशंका जताई थी. उसके सहयोगी वीरेंद्र प्रताप उर्फ ​​काला राणा के थाईलैंड से गैंग संचालित करने का संदेह है, जबकि एक अन्य सहयोगी सतेंद्र जीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ के कनाडा से गैंग संचालित करने का संदेह है. पुलिस ने कहा कि पिछले 10 महीनों में काला के गिरोह द्वारा दिल्ली, पंजाब, राजस्थान और हरियाणा में 25 से अधिक हत्याओं को अंजाम दिया गया.

First Published : 30 Jul 2021, 11:34:26 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.